बेरहमी से युवक का मर्डर, शव को 4 टुकड़ों में काटकर जगह-जगह फेंका

बेरहमी से युवक का मर्डर, शव को 4 टुकड़ों में काटकर जगह-जगह फेंका

WEST CHAMPARAM: बड़ी खबर बेतिया से है, जहां बेखौफ अपराधियों ने पहले तो युवक को धमकी दी और फिर घर से बुलाकर बेरहमी से हत्या की वारदात को अंजाम दिया है.

मर्डर के बाद युवक के शव को चार भागों में बांट दिया  और अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया. शव की पहचान न हो इससे बचने के लिए सिर को बुरी तरह से कुचल दिया. मृतक की पहचना मुफस्सिल थाना इलाके के लालू नगर के 22 साल के खालिद हुसैन के रुप में की गई है. 

मृतक के परिजनों ने बताया कि खालिद शनिवार की शाम घर में ही थी. तभी अंधेरा होने पर घर से बाहर किसी ने उसका नाम लेकर बुलाया. तभी खालिद घर के बाहर निकला और देर रात तक घऱ लौटकर नहीं आया. रविवार को उसका शव चार टुकड़ों में मक्का फैक्ट्री  के पास मिला. जिसे देखकर लग रहा था कि उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई है. वहीं उसका सिर लालूनगर में ही मस्जिद के पास मिला. पहचान छिपाने के लिए शव को बुरी तरह से कुचल दिया गया था. खालिद का शव मिलने के बाद परिजन आक्रोशित हो गए और जमकर हंगामा किया. मामले की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पहुंच पुलिस ने मामले को शांत कराया. वहीं मृतक के पिता ने बताया कि घर में एक पर्चा भी फेंका हुआ मिला है, जिसमें लिखा है कि केस और जमीन नहीं छोड़ोंगे तो इसी तरह से बेरहमी से सब को मारता जाउंगा.