बेटी के लव अफेयर की जानकारी मिलते ही गुस्साएं बाप ने निकाल लिया देसी कट्टा, अपने कलेजे के टुकड़े की गोली मारकर कर दी हत्या

बेटी के लव अफेयर की जानकारी मिलते ही गुस्साएं बाप ने निकाल लिया देसी कट्टा, अपने कलेजे के टुकड़े की गोली मारकर कर दी हत्या

JHARKHAND: बेटी के लव अफेयर से गुस्साएं बाप ने हाथ में हथियार उठा लिया। अपने हाथो बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों ने इस घटना को छिपाने की कोशिश की लेकिन यह घटना सामने आ गयी और आरोपि पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वही मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई शुरू की।


 घटना झारखंड के गढ़वा जिले के रंका थाना क्षेत्र के नगारी गांव की है जहां संजय सिंह अपनी बेटी की करतूत से परेशान थे। उनकी बेटी पास के गांव दूधवल में रहने वाले एक युवक से प्यार कर बैठी थी। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था इस बात की जानकारी जब लड़की के माता-पिता को हुई तो वे बेटी से नाराज हो गये। 


गुस्साएं पिता ने बेटी और उसके प्रेमी की पिटाई कर दी फिर धमकी देकर युवक को छोड़ दिया। प्रेमी के घर से जाने के बाद पिता ने घर में रखे देसी बंदूक को निकाला और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना को घरवालों ने छिपाने की कोशिश की लेकिन मामला सामने आ गया है।


 जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक देसी बंदूक भी बरामद किया गया है। वही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।