बेटे को आवारा कुत्ते ने काटा, गुस्साए बाप ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर मौत के घात उतारा

बेटे को आवारा कुत्ते ने काटा, गुस्साए बाप ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर मौत के घात उतारा

DESK: आवारा कुत्ते ने एक बच्चे को काट लिया। इस घटना से गुस्साए पिता ने आवारा कुत्ते को खदेड़कर गोली मारी और उसे मौत के घात उतार दिया। कुत्ते को गोली मारने के बाद बच्चे का पिता मौके से फरार हो गया। कुत्ते को गोली मारे जाने से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। इस घटना से स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करने लगे।


मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया। कुत्ते को मारने वाले शख्स की गिरफ्तारी के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी को खंगालने में पुलिस जुटी है। पुलिस का दावा है कि कुत्ते को गोली मारने वाला शख्स जल्द सलाखों के पीछे होगा। यूपी के गोरखपुर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां खोराबार थाना क्षेत्र के सहारा स्टेट स्थित पार्क में कुछ बच्चे खेल रहे थे तभी काले रंग का कुत्ता आया और एक बच्चे को काट लिया।


 जैसे ही नजर बच्चे के पिता की गई उसने लाइसेंसी रिवॉल्वर निकाला और कुत्ते को दो गोली मारी और मौके से फरार हो गया। गोली लगने के बाद कुत्ते ने वही दम तोड़ दिया। गोली की आवाज सुनकर लोग इधर-उधर भागने लगे जिससे वहां अफरा-तफरी मच गयी।  मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा कि एक कुत्ते की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने बताया कि गोली मारने वाला शख्स यह बोल रहा था इस कुत्ते ने उसके बेटे को काट लिया है। एक एनजीओ ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।