बैरक में पेड़ से झूलते मिला ASI का शव, कुछ दिन पहले ही मिला था प्रमोशन

 बैरक में पेड़ से झूलते मिला ASI का शव, कुछ दिन पहले ही मिला था प्रमोशन

BUXAR : बिहार के बक्सर से एक सनीसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है। यहां डुमरांव के बिहार विशेष सशस्त्र बल- 4 परिसर में सिपाही बैरक के ठीक सामने स्थित एक पेड़ पर झूलते हुए एएसआइ का शव मिला है। मृतक की पहचान सहरसा के रहने वाले कृष्ण गोपाल सिंह (59 वर्ष) के रूप में हुई है। इनका कुछ पहले ही  प्रमोशन हुआ था और बेगूसराय ट्रांसफर भी कर दिया गया था। हालांकि, इन्होंने अभी वहां योगदान देना शुरू नहीं किया था। 


मिली जानकारी के अनुसार, रविवार की जो सुबह पीटी परेड के लिए जवान बैरक से बाहर निकले तो पेड़ पर लटका जवान का शव देखकर तत्काल इसकी सूचना अधिकारी को दी गई। घटना की सूचना पाकर पहुंची डुमरांव पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। इनका कुछ दिन पहले ही एएसआई में प्रमोशन के बाद बीएसएपी- 19 बेगूसराय में ट्रांसफर हुआ था और दो दिन पूर्व यहां से कमान भी ले चुके थे, लेकिन वहां योगदान करने के लिए गए नहीं थे। 


वहीं, घटना की सूचना मिलते ही डुमरांव पुलिस शव को अंत्यपरीक्षण हेत सदर अस्पताल में भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इस घटना को लेकर प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष अनीषा राणा ने बताया कि मृतक के स्वजनों से बातचीत हुई है। नौकरी के आखिरी पड़ाव पर आत्महत्या के पीछे क्या कारण है। इसको लेकर पुलिस कई बिंदुओं पर बारिकी जांच पड़ताल कर रही हैं।