बेगूसराय में वार्ड सदस्य के पति ने की फायरिंग, दो लोग घायल

बेगूसराय में वार्ड सदस्य के पति ने की फायरिंग, दो लोग घायल

BEGUSARAI : इस वक्त की ताजा खबर जिले से आ रही है जहां एक वार्ड सदस्य के पति की तरफ से फायरिंग की गई है। फायरिंग में 2 लोग घायल हुए हैं। घायल होने वालों में एक महिला और एक पुरुष शामिल हैं। दोनों को इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। 


घटना सिंघौल हॉल थाना इलाके के नागदाह वार्ड नंबर 10 की है। बताया जा रहा है कि जमीन के विवाद में वार्ड सदस्य के पति ने फायरिंग की है जिसमें 2 लोग घायल हुए हैं। किशन देव महतो के जमीन पर वार्ड सदस्य के पति और उसके गुर्गे जबरदस्ती घेराबंदी कर रहे थे जिसकी जानकारी लगने के बाद सुबह सवेरे किशन देव महतो ने घटनास्थल पर पहुंच कर विरोध जताना शुरू किया। बात आगे बढ़ गई और इसी दौरान वार्ड सदस्य के पति मनोज महतो ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में किशन देव महतो और सावित्री देवी को गोली लग गई।


किशन देव महतो और सावित्री देवी को गोली लगते ही वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया। वार्ड सदस्य का पति अपने सहयोगियों के साथ वहां से निकल भागा। सिंघौल थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात पर किसी तरह काबू पाया है। सिंघौल थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने कहा है कि वार्ड सदस्य के पति और उसके गुर्गों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।