बेगूसराय में रेप, ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा के साथ युवक ने किया बलात्कार

बेगूसराय में रेप, ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा के साथ युवक ने किया बलात्कार

BEGUSARAI :  बिहार में इन दिनों महिलाओं के साथ आपराधिक घटनाएं काफी तेजी से बढ़ी हैं. बेगूसराय में एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हुई है. जिले से एक मामला सामने आया है, जहां छात्रा के साथ एक युवक ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना को लेकर पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. बेगूसराय पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


घटना बेगूसराय जिले के बलिया थाना इलाके की है, जहां एक छात्रा के साथ गांव के ही एक लड़के ने बलात्कार क्या. इस घटना के संबंध में पीड़िता की मां ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.


दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि छात्रा सुबह के समय ट्यूशन पढ़ने जा रही थी. आरोप है कि इसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे गांव के ही एक लड़के ने अपने डेरा के समीप ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. साथ ही पीड़िता को धमकी दी कि इस संबंध में अगर किसी को कुछ बताई तो जान से भी हाथ धोना पड़ेगा.


आवेदन में पीड़िता की मां ने यह भी बताया कि उक्त युवक के द्वारा दूसरी बार दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया. इस घटना के बाद जब  परिवार के सदस्यों द्वारा आरोपी के घर वालों से शिकायत की गई तो अंजाम भुगतने की धमकी भी दी गई. इस संबंध में प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारी सह थानाध्यक्ष अवधेश सरोज ने बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. साथ ही आरोपी को पकड़ने के लिये पुलिस जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.