बाइक सवार युवक को अपराधी की तरह पुलिस ने पीटा, पिटाई के बाद पैर पर गिरवाया

बाइक सवार युवक को अपराधी की तरह पुलिस ने पीटा, पिटाई के बाद पैर पर गिरवाया

BEGUSARAI: बाइक सवार युवक की पुलिस ने जमकर पिटाई कर दी. युवक को ऐसे पीट रहे थे जैसे उन्होंने किसी मोस्टवाटंडेड को पकड़ लिया हो. उसको पिटाई कर पैर पर गिरवाया. ये सभी पुलिस कर्मी मास्क ट्रिपल लोड को लेकर दूसरे को सबक सीखा रहे थे लेकिन खुद मास्क नहीं पहनते हुए थे. ये बेशर्म पुलिस बेगूसराय की है. 


बताया जा रहा है कि भगवानपुर थाने की गश्ती की सरकारी गाड़ी भगवानपुर बाजार में थी. एएसआई महेंद्र सिंह के नेतृत्व में निकली बाजार में दामोदरपुर के कौशल पोद्दार अपने बाइक से दीपक मेडिकल से दवा लेने आया था. बस उसका इतना ही कसूर था कि उसने बाइक पर तीन लोग सवार थे, एएसआई महेंद्र सिंह ने बाइक चलाने वाले को रोका और कहा कि चाभी दो कौशल चाभी नहीं दिया. उसके बाद क्या कहना एएसआई महेंद्र सिंह ने कौशल को इस कदर पीटा की दूसरे लोगों को रोंगटे खड़े हो गए.


माफी मंगवाया

इस दौरान कौशल ने एएसआई महेंद्र सिंह के पैर पर गिर गया कि कहा हमें माफ कर दो सरकार, लेकिन एएसआई महेंद्र सिंह  सुनने का नाम ही नहीं ले रहे थे. मौजूद उपस्थित पुलिस जवानों को भी पीटने का आदेश दे दिया. कौशल बिलखता रहा पर एएसआई महेंद्र सिंह अपना पुलिसिया रौब दिखा कर पीटते रहे. जब कि एएसआई महेंद्र सिंह एक पुलिस अधिकारी होकर खुद मास्क नहीं पहने हुए थे. जबकि अगर मोटर साइकिल चालक तीन था चालान काट सकते थे, लेकिन गुंडे जैसे पिटाई से ग्रामीण और बाजार के दुकानदार स्तब्ध थे. एएसआई महेंद्र सिंह को कुछ नहीं मिला तो, उन्होंने कहा कि रोकने के क्रम में मेरा हाथ पकड़ लिया. एएसआई महेंद्र सिंह द्वारा पुलिसिया रौब पर जब लोग उन्हें टोकते हैं तो वे कहते हैं कि मेरा चोला बदल जाएगा पर हम नहीं बदलेगें, हमें कोई कुछ नहीं बिगाड़ लेगा.