बेगूसराय में मर्डर, दबंगों ने एक महिला को मारी गोली

बेगूसराय में मर्डर, दबंगों ने एक महिला को मारी गोली

BEGUSARAI : जिले में आपराधिक गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अपराधियों के हौसले अब इतने बुलंद हो गए हैं कि दिनदहाड़े संगीन घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला बछवारा थाना क्षेत्र के चमथा 3 पंचायत के चाकी गांव का है जहां दिनदहाड़े अपराधियों ने एक महिला को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं एक युवक को गोली लगने से वो गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए युवक को भर्ती कराया गया जहां युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. 


बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में गोलीबारी हुई जिसमें एक महिला को गोली जा लगी. जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई. मृतका की पहचान गणेशी रावत की पत्नी मुन्नी देवी के रूप में हुई है. वहीं घायल युवक की पहचान रामनाथ के पुत्र सुजीत कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि विजय राय जबरन जमीन पर कब्जा करने के लिए गया. इसकी सूचना जब गणेशी रावत और रामनाथ रावत को मिली तो इसका विरोध करने के लिए उस जगह पहुंच गए. पहले दोनों में काफी देर तक नोकझोंक हुई, उसके बाद विवाद काफी बढ़ गया. 


उसी दौरान विजय राय के समर्थक के द्वारा ताबड़तोड़ गोली चला दी गई. जिससे गणेशी रावत की पत्नी और रामनाथ के पुत्र को गोली लग गई. गोली लगने से घटनास्थल पर ही गणेशी रावत की पत्नी की मौत हो गई. वहीं रामनाथ रावत का पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में आनन फानन में इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. 


बताते चलें कि पिछले कई वर्षों से 5 कट्ठा जमीन को लेकर गणेशी और विजय राय के बीच विवाद चला आ रहा था. आज भी विजय राय के द्वारा उस जमीन पर कब्जा करने के लिए गया, जिसका विरोध गणेशी रावत और रामनाथ रावत के द्वारा इसका विरोध किया गया. जिसके बाद इस तरह की घटना को विजय राय के द्वारा अंजाम दिया गया. 


फिलहाल मौके पर बछवारा थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दी है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं इस घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. घटनास्थल पर कई थाने के पुलिस अभी भी कैंप कर रही है.