बेगूसराय में ज्वेलरी शॉप में लूट, स्वर्ण व्यवसायी को भी पीटा, परिवार को बनाया बंधक, नकाबपोश अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

बेगूसराय में ज्वेलरी शॉप में लूट, स्वर्ण व्यवसायी को भी पीटा, परिवार को बनाया बंधक, नकाबपोश अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

BEGUSARAI: कोरोना महामारी के बीच बिहार में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला बेगूसराय में सामने आया है जहां नकाबपोश अपराधियों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। लूट कितने की हुई यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। इसका आकलन लगाया जा रहा है। 



बताया जाता है कि आधा दर्जन से अधिक अपराधी आज सुबह 7 बजे कन्हैया ज्वेलर्स दुकान पर आए लूटपाट करने लगे इसका विरोध जब स्वर्ण व्यवसायी ने किया तब उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी गयी। जिससे दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना नगर थाना क्षेत्र के मुंगेरीगंज की है। इस दौरान स्वर्ण व्यवसायी के परिवार को भी बंधक बनाए रखा और इस लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। 



घायल दुकानदार की पहचान नंदकिशोर दास के पुत्र कन्हैया कुमार के रूप में हुई है। बताया जाता है कि कन्हैया घर में ही दुकान खोल रखी थी। जब सभी सदस्य घर में थे तभी नकाबपोश अपराधी आए और सभी घर वालों को बंधक बना लिया। हथियार के बल पर अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। 



जब इसका स्वर्ण व्यवसायी ने विरोध किया तब कन्हैया कुमार की बेरहमी से पिटाई की गयी। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। घटना के डेढ़ घंटे बाद नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जिसे लेकर पुलिस के प्रति लोगों में नाराजगी देखने को मिली। फिलहाल लूटे गये आभूषणों का आकलन किया जा रहा है।