बेगूसराय में हिंसक भीड़ ने एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला, दूसरे युवक की हालत नाजुक, मोबाइल चोरी के आरोप में भीड़ ने बेरहमी से की पिटाई

बेगूसराय में हिंसक भीड़ ने एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला, दूसरे युवक की हालत नाजुक, मोबाइल चोरी के आरोप में भीड़ ने बेरहमी से की पिटाई


BEGUSARAI:- जिले में एक बार फिर मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है जहां भीड़ ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना नगर थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर की है। मृतक की पहचान डाकबंगला निवासी सन्नी कुमार के रूप में की गई है। 


जानकारी के अनुसार मोबाइल चोरी के आरोप में भीड़ ने दो युवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी गई। जिसमें दोनों युवक बुरी तरह से घायल हो गया। पिटाई के दौरान दोनों युवक खुद को बेकसुर बताता रहा लेकिन भीड़ ने उसकी एक ना सुनी और लाठी-डंडे और बेल्ट से दोनों की जमकर पिटाई कर दी गई। गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान सन्नी की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल कर्ण का इलाज जारी है। 



मृतक के परिजनों का आरोप है कि घर पर पहुंचे 5 लड़के उसे जबरन खींच कर ले गये और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ। फिलहाल नगर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा और आगे की कार्रवाई शुरू की।



मॉब लिंचिंग की इस घटना ने एक बार फिर पुलिस पर सवाल खड़ा कर दिया है। चोरी का आरोप लगाते हुए भीड़ भाड़ वाले इलाके में दिनदहाड़े दो युवकों की इस कदर पिटाई की गई कि सन्नी नामक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि दूसरा कर्ण कुमार अब भी जिन्दगी और मौत के बीच जुझ रहा है।