बेगूसराय में दोस्त ने कर दी दोस्त की हत्या, रिसेप्शन में जाने के दौरान मारी गोली

बेगूसराय में दोस्त ने कर दी दोस्त की हत्या, रिसेप्शन में जाने के दौरान मारी गोली

BEGUSARAI: कोरोना महामारी के बीच आपराधिक घटनाएं भी थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला बेगूसराय में सामने आया है जहां एक दोस्त बना दोस्त का कातिल। रिसेप्शन में शामिल होने जा रहे दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। मृतक के जिगरी दोस्त ने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है। वही इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

युवक को गोली मारने के बाद उसका दोस्त फरार हो गया। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए उसे एक निजी हॉस्पिटल ले गये जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना नगर थाना क्षेत्र के ज्ञान भारती स्कूल स्थित एनएच-31 की है। मृतक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के साहेबपुर कमाल वार्ड संख्या 1 निवासी कन्हैया लाल साह के 21 वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार के रूप में की गई है।

 मृतक के मामा रोहित कुमार ने बताया कि वह मीरगंज निवासी अपने नाना महेंद्र शाह के यहां रहकर कपड़े की दुकान में काम करता था। रोहित ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के चट्टी  स्थित अपने मित्र सौरभ जैक के यहां बहू भोज में शामिल होने जा रहा था। तभी उसके एक साथी जो उसका जिगरी दोस्त था उसने उसे गोली मारकर उसके भांजे की हत्या कर दी। 

हत्या की खबर मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज आगे की कार्रवाई शुरू की। हालांकि इस घटना के संबंध में पुलिस कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। सूत्रों की माने तो इस घटना में तीन लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।