बिहार की डंडामार पुलिस: बीच सड़क पर फोड़ दी युवक की आंख

बिहार की डंडामार पुलिस: बीच सड़क पर फोड़ दी युवक की आंख

BEGUSARAI: बिहार के बेगूसराय जिले में अंखफोड़वा कांड दोहराया गया है। बिहार की डंडामार पुलिस की वजह से एक युवक को अपनी आंख गवानी पड़ गयी। बेगूसराय में एक बार फिर पुलिस करतूत सामने आई है जहां वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक युवक की आंख को फोड़ डाला।


घटना छौहराही थाना क्षेत्र के कुंभी गांव के समीप राजोपुर कॉलेज के पास की है। बताया जाता है कि एक बाइक पर सवार होकर मामा भांजा छौहराही की ओर जा रहे थे तभी वाहन जांच कर रहे पुलिसकर्मी ने डंडे से आंख फोड़ डाली। पीड़ित युवक ने पुलिसकर्मी पर आरोप लगाया कि जब तक गाड़ी रोक पाता तब तक पुलिस ने लाठी आंख में चला दिया। 


जिसके कारण आंख फूट गया। युवक को अब एक आंख से दिखाई कम दे रहा है। इधर सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ने दोषी पुलिस कर्मियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। वही बेगूसराय एसपी से भी दोषी पुलिस कर्मी पर कार्रवाई की मांग की है। 


पीड़ित की पहचान गढ़पुरा थाना क्षेत्र के हरकपुरा निवासी प्रदीप कुमार के रूप में हुई है। पीड़ित प्रदीप कुमार के भांजे दीपक कुमार ने बताया कि वह छौराही में एक चिमनी पर रहकर मजदूरी करता है और वह आज अपने मामा के साथ बाइक से हरकपूरा जा रहा था। तभी पुलिस का क्रूर चेहरा सामने आया है। वाहन जांच के दौरान पुलिस के जवानों ने डंडे से उसकी आंख फोड़ डाली।