बेगूसराय गोलीकांड : पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया, पूछताछ जारी

बेगूसराय गोलीकांड : पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया, पूछताछ जारी

BEGUSARAI : बेगूसराय गोलीकांड से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। सूत्रों के हवाले से आ रही खबर के मुताबिक पुलिस ने गोलीकांड में शामिल तो संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लिया है। जिनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक ये वहीं बदमाश हैं जिन्होंने गोलीकांड की घटना को अंजाम दिया था। गोलीकांड में शामिल दो अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है।


बता दें कि बीते 13 सितंबर की शाम करीब पांच बजे बेगूसराय में बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैला दिया था। फायरिंग की इस घटना में 10 लोगों को गोली लगी थी। गोली लगने से चंदन नामक एक शख्स की मौत हो गई थी जबकि 9 लोग घायल हो गए थे। इस घटना के बाद पुलिस की चार टीमें अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थीं।


बुधवार को सीसीटीवी फुटेज के जांच के बाद बेगूसराय पुलिस ने चार संदिग्धों की तस्वीर जारी किया था। चारों संदिग्धों के बारे में जानकारी देने वाले को 50 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की गई थी। बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान पुलिस ने गोलीकांड के दो संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लिया है, हालांकि आधिकारिक तौर पर फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।