पटना में स्कूल टीचर बच्चे को मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाकर करती थी गंदा काम, मना करने पर करती थी पिटाई

पटना में स्कूल टीचर बच्चे को मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाकर करती थी गंदा काम, मना करने पर करती थी पिटाई

PATNA: बुद्धा कॉलोनी में स्थिति बीडी पब्लिक स्कूल की शिक्षिका बच्चे के साथ छेड़छाड़ करती थी. उसके नाजुक अंगों को टच करती थी. इसके बाद बच्चे को डराकर रखती थी. कहती थी कि अगर किसी को बताया तो तुम्हारा नाम स्कूल से कटवा देंगे. जिसके बाद किसी स्कूल में तुम्हारा नाम नहीं लिखा पाएगा. शिक्षिका के हरकतों से परेशान 5वीं का छात्र कुछ बोल नहीं पाता था.

दिखाती थी गंदा वीडियो

बच्चे की मां ने आरोप लगाया कि बच्चे की छुट्टी डेढ़ बजे हो जाती थी. फिर भी वह बच्चे को रोककर अपने केबिन में रखती थी. पूछने पर बोलती थी कि वह पांच बजे जाएगा. उसके स्कूल में ट्यूशन पढ़ाना है. बच्चे की मां ने आरोप लगाया कि टीचर बच्चे को मोबाइल में गंदा वीडियो दिखाती थी. फिर बच्चे के साथ बाथरूम में गंदा काम करती थी. जब बच्चा मना करता था तो उसकी बेरहमी से पिटाई करती थी, उनके नाजुक अंगों को मसलती थी. जिसके कारण बच्चे के शरीर में कई जगहों पर सूजन हो गया है. धमकी देती थी की वह डायरेक्टर की साली है. शिक्षिका के हरकतों से बच्चा मानसिक रुप से परेशान हो गया था. 


मां ने पुलिस से कार्रवाई की मांग

छात्र के मां ने महिला शिक्षिका के कई गंदी हरकतों का पुलिस को दिए गए आवेदन में जिक्र किया है. छात्र के मां ने आरोप लगाया है कि जब शिक्षिका से पूछी तो बोली की वह आपसे और आपके बच्चे से माफी मांग लेगी. लेकिन पुलिस के पास शिकायत मत किजिएगा. 

सीसीटीवी का फुटेज डिलीट

शिकायत के बाद जब स्कूल में पुलिस पहुंची तो सीसीटीवी फुटेज लेने की कोशिश की. लेकिन स्कूल की ओर से बताया गया है कि एक सप्ताह के बाद का फुटेज अपने ऑटो डिलिट हो जाता है. पूछताछ के बाद पुलिस वापस लौट गई. 

मां बोली- नहीं मिला इंसाफ तो करूंगी सुसाइड

बच्चे की मां ने कहा कि जानबूझकर इस शिक्षिका पर कार्रवाई नहीं की जा रही है. अगर कार्रवाई नहीं होगी तो मैं बच्चे के साथ पटना के कारगिल चौक पर सुसाइड करूंगी. क्योंकि स्कूल प्रबंधन और पुलिस की मिली भगत के कारण मुझे इंसाफ नहीं मिल पा रहा है. वही, स्कूल प्रबंधन ने इस मामले को गलत करार देने पर तूला है. प्रबंधन ने कहां कि यह शिकायत निराधार है. इसकी जांच कमिटी गठित कर किया जा चुका है. आरोप गलत है.