बाथटब में बैठकर सनी ने अपलोड की तस्वीर, पिंक लिपस्टिक लगाकर लूटा फैंस का दिल

बाथटब में बैठकर सनी ने अपलोड की तस्वीर, पिंक लिपस्टिक लगाकर लूटा फैंस का दिल

DESK : बेबी डॉल एक्ट्रेस सनी लियोनी हमेशा अपने बोल्ड और दिलकश अदाओं के लिए काफी चर्चा में रहती हैं. अक्सर देखा गया है सनी अपने सोशल मीडिया साइट्स पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं. हाल में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक बेहद खूबसूरत तस्वीर साझा की है जिसमें पिंक लिपस्टिक में बाथटब में बैठकर काफी बोल्ड तरीके से अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया पर उन्होंने अपलोड की है.  इस तस्वीर को देखते ही बेबी डॉल के काफी फैन्स ने अपने कमेंट के जरिये उनकी काफी तारीफ की है. 


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी लियोनी ने लिखा- मुझे पता है कि घर में रहना मुश्किल है, क्योंकि हम इतने महीनों से घर पर ही हैं, लेकिन ये सभी के लिए है. धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से चीजें वापस से पहले जैसे हो जाएंगी. #bepositive. इस पोस्ट के जरिये सनी ने हैशटैग का उपयोग करते हुए be positive लिखा है. यह बताना चाह रही हैं कि कैसे धीरे-धीरे हमारी लाइफस्टाइल पहले जैसी हो रही है तो इस वक़्त हमें पॉजिटिव तरीके से जीना होगा. 


अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की तस्वीरों में वह बाथटब पर बैठे नजर आ रही हैं. उन्होंने होठों पर पिंक लिपस्टिक लगाई हैं. सनी लियोनी का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. यहां तक की सनी की इस तस्वीर को जमकर शेयर, अपलोड किया जा रहा है. सनी के फैन्स उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.