बारिश के पानी में दौड़ा करंट, बिजली विभाग की लापरवाही से एक युवक की मौत

बारिश के पानी में दौड़ा करंट, बिजली विभाग की लापरवाही से एक युवक की मौत

PATNA :  जिले में बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही के कारण एक युवक की मौत हो गई है. बारिश के पानी में करंट दौड़ने से एक युवक की जान चली गई है.  इस घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.


घटना बेगूसराय जिले के सहायक थाना इलाके की है. जहां लाखो क्षेत्र के धबौली में बिजली विभाग की लापरवाही से एक युवक की मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान विश्वनाथ भगत के बेटे संदीप कुमार (25) के रूप में की गई है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि आज दोपहर में जब संदीप बाजार से  अपने घर वापस लौट रहे थे तभी घर के पास  बरसात का जलजमाव होने की वजह से बिजली के खंभेे में करंट प्रवाहित हो गई थी. जिसकी वजह से उधर से गुजरने के क्रम में संदीप को करंट का जोरदार झटका लगा.


कुछ दूर पर खड़े लोगों ने जब इस घटना को देखा तो दौड़कर उस युवक को बचाने के लिए  पोल के पास गए और संदीप को पानी से बाहर निकालने लगे तभी  उन्हें भी करंट का झटका महसूस हुआ, जिससे वे लोग वापस भाग खड़े हुए. स्थानीय लोगों के द्वारा बिजली विभाग को फोन कर बिजली कटवाने के बाद उनकी लाश को  पानी से बाहर निकाला गया और इस घटना की सूचना संबंधित थाने को दी गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. ग्रामीणों ने स्पष्ट रूप से कहा कि यह मौत बिजली विभाग की लापरवाही से हुई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.