बांका : जुआ में पत्नी को हार गया पति, जीतने वाले के साथ नहीं गई तो सिर फोड़ दिया, तंग होकर पहले छोड़ चुकी है दो पत्नी

बांका : जुआ में पत्नी को हार गया पति, जीतने वाले के साथ नहीं गई तो सिर फोड़ दिया, तंग होकर पहले छोड़ चुकी है दो पत्नी

BANKA : एक महिला के साथ अत्याचार की एक ऐसी घटना सामने आई है. जिसने समाज को शर्मशार कर दिया. घटना बांका जिले की है. जहां एक सनकी पति अपनी ही पत्नी को जुआ में हार गया. जब उसकी पत्नी जीतने वाले शख्स के साथ नहीं गई तो पति ने वाइफ का सर फोड़ डाला. इस सनकी पति से तंग आकर पहले दो पत्नियां इसको छोड़ चुकी हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 

पहले गले में रस्सी फंदा डालकर खींचा, फिर पत्थर से फोड़ा सिर
वारदात जिले के अमरपुर थाना इलाके की है. जहां बनियाचक गांव में एक सनकी पति जुआ में अपनी ही पत्नी को हार गया. जब पत्नी ने इससे इंकार किया तो पति ने पहले फंदे से उसकी घला घोट कर जान लेनी चाही लेकिन वो किसी तरह जान बचाकर भागने लगी. मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह जीतने वाले पत्नी को लेने आ गए. पति उसे उनलोगों के साथ भेजने लगा. इसपर पत्नी चंदा देवी ने जब विरोध किया तो पति ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. इस दौरान उसने पति के ऊपर पत्थर से हमला कर दिया. जिसके कारण उसकी सर फट गई. महिला गंभीर रूर से घायल हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से महिला को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.  दी और गुस्से से उसके गले में रस्सी फंदा डालकर खिंचने लगा. आरोपी पति पहचान विनोद साह के रूप में की गई है. 


सनकी पति से तंग आकरपहले छोड़ चुकी है दो पत्नी
विनोद साह ने बांका में दोनों परिवार की रजामंदी के बाद चंदा देवी से तीन माह पूर्व ही कोर्ट मैरेज किया था. विनोद साह की यह तीसरी शादी है. जबकि, चंदा देवी की भी दूसरी शादी हुई है. चंदा देवी का पहले पति का घर मुंगेर जिला के धरहरा गांव में है. पति की मौत के बाद आपसी सहमति से दोनों परिवार ने शादी करा दी थी. चंदा देवी को पहले से भी दो संतान है. वहीं, बताया जाता है कि विनोद साह के गलत आचरण से तंग आकर पहले दो पत्नियां संबंध तोड़ कर अपने घर चली गयी है. विनोद साह दिल्ली में काम करता है. थाना प्रभारी सन्नी कुमार ने बताया है कि पीड़िता के साथ पति के द्वारा मारपीट कर जख्मी कर देने का लिखित आवेदन दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.