बैंक मैनेजर पर गंभीर आरोप: शादी का झांसा देकर महिला कॉन्स्टेबल और छात्रा से किया दुष्कर्म, शादी तुम्ही से करेंगे कहकर हो गया फरार

बैंक मैनेजर पर गंभीर आरोप: शादी का झांसा देकर महिला कॉन्स्टेबल और छात्रा से किया दुष्कर्म, शादी तुम्ही से करेंगे कहकर हो गया फरार

KHAGARIA: खगड़िया में एक बैंक मैनेजर की करतूत सामने आई है। जिसने महिला कॉन्स्टेबल और एक छात्रा की जिन्दगी बर्बाद कर दी। बीएमपी की महिला सिपाही को पहले उसने अपने प्रेमजाल में फंसाया और काफी दिनों तक उसके साथ यौन शोषण किया। उसके बाद दो वर्षों तक एक छात्रा का भी यौन शोषण किया। इस दौरान आरोपी दोनों को यह कहता था शादी तो तुम्ही से करेंगे। अब शादी तो दूर वह छात्रा को पहचानने तक से इनकार कर रहा है। छात्रा ने बैंक मैनेजर के खिलाफ महिला थाने में केस दर्ज कराया है और न्याय की मांग की है।  


मामला दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक सन्हौली के तत्कालीन शाखा प्रबंधक अमित कुमार से जुड़ा है। बैंक मैनेजर पर एक छात्रा और लेडी कॉन्स्टेबल को शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप है। खगड़िया से तबादला होने के बाद आरोपी ने छात्रा से शादी करने से मना कर दिया। यहां तक की उसे पहचानने से भी इनकार कर दिया। अब छात्रा ने महिला थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पीड़िता पुलिस से न्याय की मांग कर रही है।


पीड़ित छात्रा ने बताया कि पढ़ाई के साथ-साथ वह जीविका बैंक मित्र के रुप में भी काम करती थी। इसी दौरान बैंक मैनेजर अमित कुमार ने उसे प्रेम जाल में फंसाया। फिर शादी का झांसा देकर दो वर्षों तक यौन शोषण किया। लेकिन जब बेगूसराय क्षेत्रीय कार्यालय में तबादला हुआ तब बैंक मैनेजर ने छात्रा से बातचीत करना तो दूर पहचानने से भी इनकार कर दिया।     


मैनेजर पर यह भी आरोप है कि इससे पहले उसने बीएमपी की एक महिला सिपाही को भी प्रेमजाल में फंसाया था। उसके साथ भी काफी दिनों तक यौन शोषण किया था। महिला सिपाही से भी बैंक मैनेजर ने कहा था कि शादी तुम्‍ही से करेंगे। लेकिन जब महिला सिपाही को लगा कि उसके साथ धोखा हुआ है। तब उसने चित्रगुप्त नगर थाने में बैंक मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कराया। जिसके बाद से अमित कुमार कई महीने तक फरार रहा। मामला पुलिस से जुड़ा हुआ था इसलिए वह ज्यादा दिनों तक भाग ना सका। बाद में महिला सिपाही से समझौता हुआ जिसके बाद बैंक मैनेजर ने मंदिर में उससे शादी रचा ली। लेकिन वही पीड़ित छात्रा न्याय के लिए दर दर की ठोकरे खा रही है। 


छात्रा ने आरोपी से बात करने की कोशिश की लेकिन अमित ने मोबाइल स्वीच ऑफ कर दिया। जिसके बाद छात्रा न्याय की गुहार लगाने महिला थाने पहुंच गयी। पीड़िता ने बैंक मैनेजर के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया। जिसके बाद से ना तो वह सामने आया और ना ही पीड़ित छात्रा से फोन पर ही संपर्क करने की कोशिश की। 


वही महिला थाने की प्रभारी थानाध्यक्ष किरण कुमारी ने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि शादी का वादा कर वह मुकर गया है और दूसरी लड़की से शादी रचा ली है। फिलहाल आरोपी से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। इस संबंध में उनसे भी पूछताछ की जाएगी। पीड़िता को न्याय मिले इसे लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।