बंगाल विधानसभा में वीरभूमि मामले को लेकर भिड़े विधायक, TMC विधायक घायल.. BJP के 5 एमएलए सस्पेंड

बंगाल विधानसभा में वीरभूमि मामले को लेकर भिड़े विधायक, TMC विधायक घायल.. BJP के 5 एमएलए सस्पेंड

DESK : इस वक्त की बड़ी खबर पश्चिम बंगाल विधानसभा से आ रही है। जहां वीरभूमि मामले को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्षी विधायकों के बीच जबरदस्त मारपीट हुई है। बंगाल विधानसभा आज उस वक्त रणक्षेत्र में तब्दील हो गया जब वीरभूमि मामले को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच मारपीट होने लगी। 


इस बीच मारपीट में एक विधायक को चोटें भी आई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना के बाद बीजेपी के 5 विधायकों को निलंबित कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक बीजेपी और टीएमसी विधायकों के बीच जमकर मारपीट हुई है।


विधानसभा में इस मारपीट की घटना के बाद शुभेंदु अधिकारी समेत बीजेपी के 5 विधायकों को सस्पेंड कर दिया गया है। सस्पेंड होने वाले विधायकों में शुभेंदु अधिकारी, मनोज तिग्गा, नराहरी महतो, शकर घोष और दीपक बर्मन शामिल है। इनको विधानसभा अध्यक्ष ने अगले आदेश तक के लिए सदन से निलंबित किया है। आपको बता दें कि आज बंगाल विधानसभा में बजट सत्र का आखिरी दिन है और वीर भूमि मामले को लेकर यह तकरार हुई है।


बंगाल विधानसभा में आज बीजेपी और टीएमसी विधायकों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस मामले में शुभेंदु अधिकारी सहित बीजेपी के 5 विधायक को निलंबित भी किया गया है ।बताया जाता है कि बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा और टीएमसी विधायक असित मजूमदार के बीच बंगाल विधानसभा में जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट में घाय असित मजूमदार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि बीजेपी नेता शुभेन्दु अधिकारी समेत 5 बीजेपी विधायकों को सस्पेंड किया गया है।


बंगाल विधानसभा के बजट सत्र का आज आखिरी दिन है। टीएमसी और बीजेपी विधायकों के बीच सदन में हुई मारपीट के बाद बीजेपी विधायक विधानसभा से बाहर आ गये। बीजेपी विधायकों का कहना था कि वे वीरभूमि पर चर्चा करना चाहते थे जिस पर हुए हंगामे के बाद कथित तौर पर टीएमसी विधायकों ने धक्कामुक्की और मारपीट की थी। बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा ने टीएमसी विधायकों पर मारपीट का आरोप लगाया। वही बीजेपी के सीनियर नेता बीएल संतोष ने कहा कि बंगाल की राजनीति में नई गिरावट देखी जा रही है। ममता बनर्जी के सीएम बनने के बाद से राजनीति में स्तर गिरता जा रहा है।