बंद कमरे में चल रहा था सेक्स रैकेट, दरवाजा खोलते ही शर्म से लाल हुए पुलिसवाले, 3 कॉल गर्ल गिरफ्तार

बंद कमरे में चल रहा था सेक्स रैकेट, दरवाजा खोलते ही शर्म से लाल हुए पुलिसवाले,  3 कॉल गर्ल गिरफ्तार

DESK : पुलिस ने सेक्स रैकेट का एक बड़ा खुलासा किया है. वेश्यावृति में शामिल 3 लड़कियों को पुलिस ने अरेस्ट किया है, जो पैसे के लिए जिस्मानी संबंध बनाती थीं. पिछले कई दिनों से ये कॉल गर्ल देह व्यापार के धंधे में शामिल थीं. पुलिस इन लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.


मामला टिकरापारा थाना इलाके की है. जहां पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने महिला और दो युवतियों को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक रोज शाम को महिला के घर लड़के-लड़कियों का आना-जाना लगा रहता था. इसकी शिकायत मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस ने फौरन छापेमारी करते हुए मौके से आपत्तिजनक हालत में 3 कॉल गर्ल को पकड़ा. पुलिस ने तीनों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है.



पुलिस के मुताबिक ईश्वर नगर में 35 वर्षीय महिला के घर पिछले कुछ दिनों से शाम होते ही युवक-युवतियों का आना-जाना लगा रहता था. आसपास के लोगों का इस पर ध्यान गया. इसके बाद उन्होंने इस पर आपत्ति जताई और पुलिस को सूचना दी. टिकरापारा पुलिस ने महिला के घर में छापेमारी की. मौके पर महिला सहित दो और लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा.



टिकरापारा टीआई याकूब मेमन ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची, तो महिला और दो युवतियां संदिग्ध अवस्था में मिली थीं. तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.