पैक्स अध्यक्ष पर जानलेवा हमला मामला, बैंड बाजा के साथ अपराधी के घर पहुंची पुलिस

पैक्स अध्यक्ष पर जानलेवा हमला मामला, बैंड बाजा के साथ अपराधी के घर पहुंची पुलिस

MUZAFFARPUR: बिहार में एक तरफ जहां बेखौफ अपराधी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं तो वहीं पुलिस भी बेलगाम हो चुके अपराधियों पर शिकंजा कसती जा रही है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है, जहां पुलिस ने एक फरार अपराधी के घर इस्तेहार चिपका कर उसे हाजिर होने को कहा है। मनियारी पुलिस बैंड बाजा के साथ अपराधी के घर पहुंची थी।


दरअसल, मनियारी थाना क्षेत्र के छपकी गांव का है में पिछले महीने एक शख्स ने अपने कुछ लोगों के साथ मिलकर अपने ही पड़ोसी पैक्स अध्यक्ष के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया था। इस हमले में मो. लकाये वारिश गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसके बाद घायल शख्स ने चार आरोपियों के खिलाफ मनियारी थाना में केस दर्ज कराया गया था। वे लोग आपस में एक-दूसरे के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।


इस मामले में एक अभियुक्त शमशे आलम समेत सभी आरोपी फरार चल रहे हैं। मामले में कोर्ट से इश्तिहार का निर्देश प्राप्त होने के बाद शुक्रवार को मनियारी थाना की पुलिस बैंड बाजा के साथ थाना क्षेत्र के छपकी गांव पहुंची और सभी आरोपियों के घर इश्तेहार चिपकाया। पूरे मामले को लेकर मनियारी थाने के दारोहा प्रमोद सिंह ने बताया कि कोर्ट से आदेश के बाद इश्तेहार चिपकाया गया है। इसके बाद भी अगर आरोपी सरेंडर नहीं करते हैं तो फिर उनके संपत्ति की कुर्की की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।