बालू माफिया की गुंडागर्दी : 6 से 7 लोग घर में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग; 2 लोगों को लगी गोली

बालू माफिया की गुंडागर्दी :  6 से 7 लोग घर में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग; 2 लोगों को लगी गोली

JEHANABAD : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी समेत तमाम तरह की आपराधिक घटनाओं से जुड़ी कोई भी खबर निकल कर सामने नहीं आती है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला जहानाबाद से निकल कर सामने आ रहा है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला जहानाबाद से निकल कर सामने आया है। यहां दो लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिले के ओकरी ओपी थाना क्षेत्र के अरहिट दौलतपुर में गोलीबारी की घटना हुई है। जिसमें राजेंद्र प्रसाद नामक एक व्यक्ति को पैर में गोली लगी है। परिजनों के द्वारा राजेंद्र प्रसाद को जहानाबाद सदर अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया। 


वहीं, इस घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि, बालू के पैसों को लेकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है। उनके घर पर देर रात 6 से 7 लोग घर पर चढ़ गए और फायरिंग करने लगे। राजेंद्र के भाई गजेंद्र को भी गोली का छर्रा लगा है। जबकि राजेंद्र प्रसाद  को पैर में गोली लगी है। जिसके बाद उनको इलाज के लिए पटना पीएमसीएच लाया गया है। 


इधर, इस मामले को लेकर जहानाबाद के डॉक्टरों ने बताया कि, मरीज खतरे से बाहर है।  लेकिन बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। इस गोलीबारी की घटना के बाद गांव में पहुंचकर स्थानीय ओकरी ओपी थाना की पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुट गई है। साथ ही गोलीबारी करने वाले  अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।