बख्तियारपुर में नीतीश कुमार पर हमला..पीछे से आये युवक ने हाथ उठाया, देखिये वायरल हुआ वीडियो

बख्तियारपुर में नीतीश कुमार पर हमला..पीछे से आये युवक ने हाथ उठाया, देखिये वायरल हुआ वीडियो

PATNA: अपने पुराने लोकसभा क्षेत्र का भ्रमण कर लोगों से मिलने निकले नीतीश कुमार पर उनके अपने घर यानि बख्तियारपुर में हमला हुआ है. नीतीश कुमार पर हमले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक नीतीश कुमार के पास पहुंचता है औऱ उन पर हाथ छोड़ देता है. उसके बाद सुरक्षाकर्मी उस युवक को धर दबोचते हैं. ये वीडियो चारो ओर वायरल है. हालांकि फर्स्ट बिहार इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 


ये घटना बख्तियारपुर बाजार की बतायी जा रही है. बख्तियारपुर में ही नीतीश कुमार का पैतृक घर है. वीडियो में दिख रहा है कि नीतीश कुमार किसी प्रतिमा पर माल्यार्पण करने जा रहे हैं. तभी एक युवक तेजी से पीछे से आता है. वह सुरक्षाकर्मियों के बीच से होता हुआ सीधे नीतीश कुमार के पीछे पहुंचता है और हाथ उठा देता है. उसके बाद सीएम की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी एक्शन में आते हैं और उसे धर दबोचते हैं. 


किसको मारा-नीतीश कुमार को

वीडियो में कुछ लोगों के बात करने की आवाज भी आ रही है. एक व्यक्ति दूसरे से पूछ रहा है कि युवक ने किसको मारा. दूसरा व्यक्ति जवाब देता है कि नीतीश कुमार को. इस बीच नीतीश कुमार प्रतिमा पर माल्यार्पण करने में लग जाते हैं. वही सीएम के सुरक्षाकर्मी उस युवक को पुलिस के हवाले कर दे रहे हैं. पुलिस उस युवक को ले जाती दिख रही है. ये वीडियो वायरल है लेकिन इस वीडियो के संदर्भ और सत्‍यता की पुष्टि फर्स्ट बिहार नहीं करता है. वहीं, पुलिस या सरकार ने  आधिकारिक तौर पर इस पूरे घटनाक्रम को लेकर कोई जानकारी अब तक नहीं दी है।


पुलिस छानबीन में जुटी

घटना को लेकर बख्तियारपुर में चर्चाओं का बाजार गर्म है. तरह-तरह की बातें हो रही हैं. वैसे पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के युवक का इरादा और उसका बैकग्राउंड जानने की कवायद की जा रही है. पुलिस के बड़े अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं. दरअसल मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को बाढ़ और बख्तियारपुर से लगे गांवों में अपने पुराने मित्रों और संघर्ष के साथियों के अलावा आम लोगों से मिल रहे थे. मुख्‍यमंत्री कई जगह पैदल घूमते हुए भी लोगों की बातें सुन रहे थे।


मुख्‍यमंत्री ऐसा पिछले कई दिनों अपने पुराने संसदीय क्षेत्र बाढ़ का दौरा कर रहे हैं. वे पटना जिले के बाढ़, बख्तियारपुर, मोकामा और नालंदा के गांवों की तरफ लगभग हर रोज निकल रहे हैं. वे लोगों से आत्‍मीयता से मिलते हैं और उनकी बातें सुनते हैं।