बहू को सास पर हाथ उठाने की दी गई सजा, मां की पिटाई से गुस्साएं देवर ने उठा लिया बड़ा कदम

बहू को सास पर हाथ उठाने की दी गई सजा, मां की पिटाई से गुस्साएं देवर ने उठा लिया बड़ा कदम

DESK: सास पर हाथ उठाने की सजा बहू को मिली। इस बात से गुस्साएं देवर ने चाकू से गोदकर अपनी भाभी की हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना को अंजाम देने के बाद वो थाने पहुंच गया और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। उसकी बातों को सुनकर पुलिस भी हैरान रह गयी। जिसके बाद आरोपी देवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया। उसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।


घटना उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद स्थित कटघर थाना क्षेत्र के शरीफ नगर की है जहां मां पर भाभी ने हाथ उठाया था जिससे देवर आगबबूला हो गया। उसने चाकू से गोदकर भाभी की जान ले ली। मृतका की पहचान शरीफनगर निवासी मो. जाकिर हुसैन की पत्नी फरहीन के रूप में हुई है। वही आरोपी देवर का नाम गुलफाम है। बताया जाता है कि चार बच्चों की मां फरहीन ने 3 महीने पहले ही मो. जाकिर हुसैन से शादी की थी। उसका पहला निकाह मंसूर के साथ हुई थी जिसे छोड़कर उसने मंसूर के दोस्त जाकिर हुसैन से निकाह कर लिया था। 


जाकिर अपने दोस्त से मिलने के लिए उसके घर पर आया करता था तभी फरहीन से मुलाकात हुई थी। जिसके बाद फरहीन और जाकिर दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे थे। इस दौरान दोनों काफी करीब आ गये। जिसके बाद मंसूर को छोड़कर फरहीन ने जाकिर से निकाह कर ली। फरहीन 4 बच्चों की मां थी। फरहीन ने निकाह इसी शर्त पर किया था कि जाकिर ने चारों बच्चों को अपने साथ रखने की बात कही थी। जिसके बाद चारों बच्चों को लेकर वह जाकिर के घर पहुंच गयी। तीन महीने तक तो सब कुछ सामान्य रहा लेकिन निकाह के तीन महीने बाद ही घर में इस बात को लेकर विवाद होने लगा। 


रोज-रोज के विवाद से तंग आकर फरहीन ने अपने दूसरे सौहर जाकिर से अलग मकान लेकर रहने की बात कह रही थी। इसी बीच सास से विवाद हो गया। गुस्से में आकर उसने सास को थप्पड़ मार दिया। मां को थप्पड़ मारे जाने से गुस्साएं देवर गुलफाम ने चाकू उठाया और उससे गोदकर भारी की हत्या कर दी। भाभी की हत्या के बाद आरोपी देवर  खुद थाने पहुंच गया और पुलिस को पूरी घटना बतायी। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया। 


मृतका की बहन ने बताया कि दूसरे सौहर जाकिर के परिजन यह दबाव बना रहे थे कि सभी चार बच्चों को उसके पहले पिता के पास भेज दो। चारों बच्चे मंसूर का है जाकिर क्यों रखेंगा। चारों बच्चों का खाना पीना भी बंद कर दिया गया था। जाकिर के परिवार वाले चार बच्चों की मां फरहीन पर तरह-तरह का तंज कसते थे। वही देवर गुलफाम का अपनी भाभी से बेहतर संबंध नहीं था। वह भी अपनी भाभी से नाराज रहता था। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।