बहन को ससुराल से लाने जा रहे भाई की सड़क हादसे में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बहन को ससुराल से लाने जा रहे भाई की सड़क हादसे में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

AURANGABAD : बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। ऐसे में अब एक ताजा मामला औरंगाबाद से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। यह युवक अपनी बहन को ससुराल से लाने जा रहा था उसी दौरान यह हादसा हुआ है। इस घटना के बाद इलाके में मातम का माहौल कायम हो गया है। 


जानकारी के अनुसार, हसपुरा थाना क्षेत्र के हसपुरा आईटीआई कॉलेज के समीप साइकिल सवार को बचाने के क्रम में बाइक सवार गिरकर एक 20 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई। इस मृत युव की पहचान थाना क्षेत्र के ही शंकरपुर गांव निवासी अभिमन्यु चौधरी के पुत्र सिंटू कुमार के रूप में हुई है। यह युवक अपनी इकलौती बहन को मायके लाने के लिए उसके ससुराल जा रहा था। लेकिन सड़क हादसे में उसकी जान चली गयी। 


बताया जा रहा है कि, गुरुवार के दोपहर सदर अस्पताल में चल रहे पोस्टमार्टम के दौरान मृतक के परिजनों ने बताया कि सिंटू की इकलौती बहन खुशबू की शादी इसी वर्ष अप्रैल माह में हुई थी। वह बहन को मायके लाने के लिए वह अपने घर से बाइक पर सवार होकर नवरतन चक गांव जा रहा था। लेकिन, जैसे ही हसपुरा आईटीआई कॉलेज के समीप पहुंचा, इसी दौरान सामने से एक साइकिल सवार आ गया। 


साइकिल सवार को बचाने के क्रम में सिंटू की बाइक अनियंत्रित हो गई, जिससे वह गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया  और काफी देर तक तड़पता रहा। कुछ देर बाद सूचना मिलने पर आंनद संगीत महाविद्यालय के संचालक सुशील कुमार पहुंचे और उसे उठाकर अस्पताल ले जाने लगे। इसी दौरान उसकी मौत हो गयी। 


उधर, इस घटना को लेकर हसपुरा थानाध्यक्ष नरोत्तम ने बताया कि बाइक दुर्घटना में एक युवक की मौत हुई है। शव का पोस्टमार्टम करा कर दाह संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। सिंटू दो भाइयों में छोटा भाई था। पिता अभिमन्यु चौधरी ताड़ लगाकर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। सिंटू और उसका बड़ा भाई पिंटू दोनों प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे।