मातम में बदली खुशियां: बहन की शादी के लिए मैरिज हॉल बुक करने गए थे दो भाई, सड़क हादसे में दोनों की हुई मौत

मातम में बदली खुशियां: बहन की शादी के लिए मैरिज हॉल बुक करने गए थे दो भाई, सड़क हादसे में दोनों की हुई मौत

KAIMUR: कैमूर में एक भीषण सड़क हादसे में दो भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों बहन की शादी के लिए मैरिज हॉल बुक करा वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। आने वाले 23 अप्रैल को उनकी बहन की शादी होनी थी। घटना भगवानपुर के गोबरछ गांव के पास की है।


हादसे में मौत के शिकार हुए दोनों चचेरे भाइयों की पहचान परमालपुर गांव निवासी अवधेश सिंह के 21 वर्षीय बेटे विशाल कुमार और राजू सिंह के 20 वर्षीय बेटे आशीष कुमार उर्फ छोटू के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि आगामी 23 अप्रैल को विशाल की बहन की शादी होने वाली थी। शादी के लिए मैरिज हॉल बुक करने के लिए दोनों भाई बाइक पर सवार होकर भभुआ गए थे।


हॉल बुक करने और बाजार से शादी का कुछ जरूरी सामान खरीदने के बाद दोनों वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दोनों को रौंद डाला। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की विशाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आशीष गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।


सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने आशीष को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया। परिजन उसे लेकर वाराणसी जा रहे थे लेकिन बीच रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। शादी वाले घर में एक साथ दो भाइयों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। दोनों की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।