बहन के ससुराल आए भाई को 3 बच्चों की मां से हुआ प्यार, चोरी छिपे आता था मिलने, ग्रामीणों ने करवाई शादी

बहन के ससुराल आए भाई को 3 बच्चों की मां से हुआ प्यार, चोरी छिपे आता था मिलने, ग्रामीणों ने करवाई शादी

EAST CHAMPARAN: किसी ने सच ही कहा है कि प्यार अंधा और बहरा होता है यह ना कुछ देखता है, ना कुछ सुनता है बस अपनी जिद पर ठहरा रहता है। बिहार के पूर्वी चंपारण में ऐसा ही एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जहां एक शख्स जो शादीशुदा है और तीन बच्चों का बाप भी है उसे एक विधवा महिला से प्यार हो गया। दोनों एक दूसरे से इंतहा मोहब्बत करने लगे। 


महिला भी तीन बच्चों की मां है। दोनों की जान पहचान तब हुई जब उसका प्रेमी अपनी बहन के घर आया हुआ था। उसकी बहन के घर के बगल में ही महिला रहती है। एक बार जब दोनों आमने-सामने हुए और दोनों में बातचीत हुई। जिसके बाद प्यार परवान चढ़ने लगा। जिसके बाद वह शख्स अपनी बहन से मिलने के बहाने आए दिन बहन का ससुराल आया करता और चोरी छिपे विधवा महिला जिससे वह दिलो जान से प्यार करता था उससे मिलने लगा। 


लेकिन एक दिन गांव के लोगों ने दोनों को मिलते देख लिया और शख्स की पिटाई कर दी। जिसके बाद ग्राम कचहरी और पुलिस की मदद से दोनों प्रेमी युगल की शादी हिन्दू रिति रिवाज के साथ करायी गयी। दोनों छह बच्चों के अब माता-पिता हैं। जिस शख्स ने विधवा महिला से शादी की उसका नाम किशोर महतो बताया जा रहा है जो कोटवा अहिरौलिया का रहने वाला है। 


जबकि महिला पीपराकोठी पीपराडीह की रहने वाली किरण कुमारी है। दोनों की शादी की खबर आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गयी। कुछ लोग इसे सही तो कुछ लोग इसे गलत बताते नजर। पूरे गांव में इसकी चर्चा जोरशोर से हो रही है।