बढ़ती जा रही AK-47 वाली 'ब्यूटी क्वीन' की मुश्किलें, अगमकुआं थाना पुलिस ने की पूछताछ, ईओयू ने भी बुलाया

बढ़ती जा रही AK-47 वाली 'ब्यूटी क्वीन' की मुश्किलें, अगमकुआं थाना पुलिस ने की पूछताछ, ईओयू ने भी बुलाया

PATNA: पटना नगर निगम के मेयर का चुनाव लड़ चुकी ब्यूटी क्वीन श्वेता झा की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है। पटना पुलिस ने श्वेता झा को पूछताछ के लिए बुलाया। पुलिस ने श्वेता झा से इस दौरान पूछताछ भी की है। श्वेता के घर पर अगमकुआं थाने की पुलिस ने नोटिस चस्पा दिया है। इसके साथ ही ईओयू (EOU) ने भी श्वेता झा को पूछताछ के लिए बुलाया है।


दरअसल बीते दिनों श्वेता झा का AK-47 और इंसास राइफल के साथ फोटो और हथियारों के साथ रील (Reel) सामने आया था। इस पर पति ने कहा था कि चुनाव हारने के बाद वह गैंगेस्टर बनना चाहती है। बता दें, श्वेता झा खुद को प्रदेश भाजपा कार्यसमिति का सदस्य बताती हैं। हालांकि भाजपा के नेता उन्हें पहले ही पहचानने से इनकार कर चुके हैं।


दो हफ्ते पहले पिस्टल लहराते हुए श्वेता झा का वीडियो भी सामने आया था। इसमें आर्थिक अपराध इकाई की तरफ से नोटिस देकर पूछताछ के लिए 2 मार्च को बुलाया गया था। इसके बाद अत्याधुनिक हथियारों के साथ अलग-अलग 4 तस्वीरें सामने आने के बाद अब पटना पुलिस एक्शन में आती दिख रही है और आज अगमकुआं थाने की पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया। इस पूरे मामले पर सिटी एएसपी अमित रंजन ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है तथ्य सामने आने के बाद कारवाई भी की जाएगी।