बढ़ते अपराध के बीच लॉ एंड ऑर्डर की समीक्षा कर रहे सीएम नीतीश, DGP समेत अन्य अधिकारी मौजूद

बढ़ते अपराध के बीच लॉ एंड ऑर्डर की समीक्षा कर रहे सीएम नीतीश, DGP समेत अन्य अधिकारी मौजूद

PATNA : बिहार में बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज लॉ एंड आर्डर की समीक्षा कर रहे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में सीएम आवास में समीक्षा बैठक शुरू हो गई है। बैठक में मुख्य सचिव आमिर सुबहानी और डीजीपी एसके सिंघल समेत पुलिस के सभी आला अधिकारी मौजूद हैं। समीक्षा बैठक में हाल के दिनों में सामने आए बड़े आपराधिक मामलों पर चर्चा की जा रही है।


बता दें कि राज्य में लगातार बढ़ रहे आपराधिक घटनाओं को लेकर विपक्ष ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही विपक्ष यह सवाल उठा रहा है कि बिहार में जंगलराज की वापसी हो गई है। दरअसल, बिहार में इन दिनों लगातार बढ़ रहे आपराधिक वारदातों को लेकर सरकार की भारी फजीहत हो रही है। राजधानी पटना समेत राज्य के तमाम जिलों में अपराध की घटनाओं को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर बना हुआ है। हाल के दिनों में हत्या और लूट समेत अपराध की अन्य घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि देखी जा रही है।


बिहार में नई सरकार के गठन के बाद पहली बार आज सीएम लॉ एंड आर्डर की समीक्षा कर रहे हैं। एक अणे मार्ग स्थित संकल्प में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री ने राज्य में लॉ एंड ऑर्डर के ताजा हालत की जानकारी ली और डीजीपी समेत अन्य अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।