बड़े फैसले से पहले चिराग पासवान ने कहा- हम जीते तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करेंगे

बड़े फैसले से पहले चिराग पासवान ने कहा- हम जीते तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करेंगे

PATNA : बिहार में एनडीए से अलग चुनाव लड़ने पर औपचारिक फैसला लेने से पहले लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने ट्वीट किया है. अगर विधानसभा चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी जीतती है तो वह प्रधानमंत्री के हाथों को मजबूत करेगी. चिराग पासवान ने अपनी पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक से ठीक पहले ये ट्वीट किया है.


क्या बोले चिराग
चिराग पासवान ने नरेंद्र मोदी की तस्वीर के साथ ट्वीट किया है. इस तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चिराग पासवान के कंधे पर हाथ रखकर बात करते दिख रहे हैं. चिराग ने लिखा है “मुझे गर्व है कि मुझे ऐसे प्रधानमंत्री के साथ काम करने का मौका मिला है जिनके कुशल नेतृत्व के उन्हें दुनिया भर में जाना जाता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरी दुनिया में भारत का परचम लहराया है. आज हम गर्व के साथ कहते हैं कि हम भारतीय हैं.”


चिराग पासवान ने लिखा है
“प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरणा लेते हुए ही लोक जनशक्ति पार्टी ने बिहार के चार लाख लोगों का सुझाव लेकर बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्यूमेंट 2020 तैयार किया है जिससे बिहार और बिहारी को पहले स्थान पर लाया जा सके. मुझे विश्वास है कि आप बिहारी को फर्स्ट बनाने के लिए और बिहार की अस्मिता वापस लौटाने के लिए मुझे अपना आशीर्वाद देंगे ताकि हम प्रधानमंत्री के हाथों को मजबूत कर सकें.”


चिराग के बयान के मायने
दरअसल चिराग पासवान का ये ट्वीट तब आया जब कुछ देर बाद उनकी पार्टी के संसदीय दल की बैठक होने वाली थी. ये तय हो गया है कि चिराग की पार्टी अब जेडीयू के साथ चुनाव नहीं लड़ेगी. ऐसे में चिराग पासवान ने अपनी आगे की रणनीति स्पष्ट कर दिया है.


बिहार विधानसभा चुनाव में चिराग पासवान नीतीश कुमार को नरेंद्र मोदी विरोधी साबित करेंगे. वे ऐसे मुद्दों को उठायेंगे जिससे ये जनता के बीच मैसेज जाये कि नीतीश कुमार नरेंद्र मोदी का हमेशा विरोध करते रहे हैं. चिराग जनता के बीच ये भी मैसेज देने की कोशिश करेंगे कि अगर उनके विधायक बने तो बीजेपी का ही साथ देंगे.