कुंडली का योग लिखकर बड़े भाई ने किया सुसाइड, 3 दिन बाद छोटे ने भी उसी जगह कर ली खुदकुशी

कुंडली का योग लिखकर बड़े भाई ने किया सुसाइड, 3 दिन बाद छोटे ने भी उसी जगह कर ली खुदकुशी

DESK : दिल्ली के बुराड़ी कांड जैसा एक मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन से सामने आया है. जहां दो सभी भाइयों ने बारी-बारी से खुदकुशी कर ली. पहले बड़े भाई ने मौत को गले लगा लिया और उसके तीन दिन बाद छोटे भाई ने भी वहीं जाकर जान दे दी, जहां बड़े भाई की मौत हुई थी. दोनों भाई के मौते में कुंडली कनेक्शन सामने आया है.

बताया जा रहा है कि उज्जैन के रहने वाले प्रवीण चौहान ने शुक्रवार को शिप्रा नदी पर बने पुल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली थी. उसने मरने के पहले एक सुसाइड नोट लिखा था कि ' जातक कितना भी प्रयास कर ले हर स्थिति में आत्महत्या का योग बना हुआ है. अब क्या बचा है 'नथिंग', अध्याय समाप्त, उन्होंने कुंडली के अंतिम में लिखा था- जय महाकाल. '

बडे़ भाई की मौत से आहत पीयूष चौहान छोटे भाई ने भी सोमवार को नदी से कूदकर सुसाइड कर लिया. पीयूष चौहान ने भी नृसिंह घाट ब्रिज से उसी जगह छलांग लगा दी जहां से बड़े भाई ने लगाई थी. करीब एक घंटे के बाद शव को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला गया.पीयूष अपने बड़े भाई प्रवीण की तस्वीर पर फूल चढ़ाने के लिए माला लाने के बहाने घर से बाहर गया था. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.