गोहिल की जगह सुरजेवाला को मिल सकती है कमान, बदले जा सकते हैं बिहार कांग्रेस प्रभारी

गोहिल की जगह सुरजेवाला को मिल सकती है कमान, बदले जा सकते हैं बिहार कांग्रेस प्रभारी

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद कांग्रेस के अंदर बड़े बदलाव के संकेत लगातार मिल रहे हैं। चर्चा है कि पार्टी बिहार प्रभारी का चेहरा बदल सकती है। अब शक्ति सिंह गोहिल की जगह किसी नए चेहरे को बिहार की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। कांग्रेस के अंदरूनी सूत्रों की मानें तो पार्टी के महासचिव और मुख्य रणनीतिकारों में शामिल रणदीप सिंह सुरजेवाला को बिहार की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। 


विधानसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद लगातार यह चर्चाएं होती रही की शक्ति सिंह गोहिल ने अपने पद से इस्तीफे की पेशकश की है, लेकिन अब तक गोहिल या फिर कांग्रेस नेतृत्व ने इस मसले पर कुछ भी खुलकर नहीं कहा है और अब कांग्रेस के गलियारे में इस बात की चर्चा है कि सुरजेवाला को बिहार की कमान सौंपी जा सकती है. बताया जा रहा है कि पार्टी के स्थानीय नेताओं के साथ कांग्रेस के बड़े नेताओं ने जो फीडबैक लिया है उसके आधार पर यह बदलाव किया जा सकता है। 


बिहार कांग्रेस के कई नेताओं का कहना है कि शक्ति सिंह गोहिल में टिकट बंटवारे में केवल सिलेक्टिव नेताओं से फीडबैक लिया. पार्टी भले ही महागठबंधन में 70 सीट लेने मैं कामयाब रही लेकिन अच्छे उम्मीदवार  उतारने में असफल साबित हुई.