बचौल का लालू परिवार पर हमला, कहा...जैसी करनी वैसी भरनी, न्याय प्रक्रिया चलती धीरे है लेकिन पिसती बारीक है

बचौल का लालू परिवार पर हमला, कहा...जैसी करनी वैसी भरनी, न्याय प्रक्रिया चलती धीरे है लेकिन पिसती बारीक है

PATNA: आज विधानसभा सत्र का दूसरा दिन है जहां आज बजट पेश होने वाला है. सत्र शुरू होने से पहले भारतीय जनता पार्टी के विधायक हरी भूषण ठाकुर बचौल ने राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव पर टिप्णी कर दी है. उन्होंने कहा है कि जैसी करनी वैसी भरनी, नौकरी और जमीन दीजिए और नौकरी लीजिए. तो कानून अपना काम करता है. और न्याय सबको मिलता है. जैसा किए है मनिनीय लालू जी वैसा उनको भरना होगा. 


सत्र को लेकर जब उनसे मीडिया के द्वारा पूछा गया कि आज महागठबंधन का पहला बजट है कितना उम्मीद है, तो उन्होंने कहा कि बजट में इनके पास कोई दृष्टि नहीं, इनके पास संसाधन ही नहीं है. मात्र 24, 41 हजार करोड़ रूपया जुटा पाते है और 151 करोड़ रूपया केंद्र सरकार देती है तो कटोरा लेकर केंद्र सरकार के पास जाएगे और जो कटोरा में मिलेगा वही बजट होगा. चुकी संसाधन जो है वो तो जा रहा है इनके चहेतों के जेब में तो कहा से संसाधन आएगा. इसलिए बिहार का जो हाल है वही हाल होगा. वहीं टीचर बहाली को लेकर उन्होंने कहा कि उनके बातो में ना जाए. यह बजट जो आने वाला है निश्चित रूप से बिहार को गर्त में ढकेलेगा. 


लालू यादव को समन भेजगा गया है इस सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं पहले ही कह चूका हूं जमीन के बदले नौकरी, जैसी करनी वैसी भरनी. भारत सरकार की जो न्याय प्रक्रिया है चलता है धीमा  लेकिन पिसता है बारीक. जो उन्होंने किया उस आधार पर कोर्ट ने उन्हें समन भेजा है.