जब बचपन में खेलने का समय था तब खेले नहीं, विजय सिन्हा ने तेजस्वी पर किया पलटवार..राजनीति में कहां से खेल पाएंगे?

जब बचपन में खेलने का समय था तब खेले नहीं, विजय सिन्हा ने तेजस्वी पर किया पलटवार..राजनीति में कहां से खेल पाएंगे?

PATNA: महागठबंधन को छोड़कर बीजेपी से हाथ मिलाने और बिहार में एनडीए की नई सरकार बनाने को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा था कि ‘अभी खेल शुरू हुआ है, खेला अभी बाकी है। नीतीश के पाला बदलने के बाद तेजस्वी ने ऐसा कहा था। बिहार के डिप्टी सीएम बनने के बाद विजय सिन्हा ने तेजस्वी के इस बयान पर पलटवार किया है। कहा है कि तेजस्वी बचपन में खेल नहीं सके..जब खेलने का समय था तब पूरा खेल नहीं पाए..राजनीति में कहां से खेल पाएंगे..


विजय सिन्हा ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर दावा किया है कि पूरी तरह से 40 के 40 सीटे हमलोग जीतेंगे। बिहार में एनडीए की नई सरकार बनने के बाद आखिरकार तेजस्वी यादव ने अपनी चुप्पी तोड़ी। तेजस्वी ने बड़ा दावा किया कि अभी खेल शुरू हुआ है खेला अभी बाकी है। नीतीश की पार्टी को लेकर तेजस्वी ने यह भी भविष्यवाणी कर दी कि 2024 में जेडीयू नाम की पार्टी खत्म हो जाएगी। 


तेजस्व ने कहा था कि हम विकास की नई नीति लेकर आए और हमने जो कहा वो किया। 17 महीने में वो काम किया जो 17 साल में नहीं हो पाया था। हमने ऐसे सीएम से काम कराया जिसके पास बिहार के लिए कोई विजन ही नहीं था। 17 महीने में ही हमने 2 लाख नियुक्ति पत्र बांटे। तेजस्वी ने भविष्यवाणी कर दी की यह देख लीजिएगा कि 2024 में जेडीयू खत्म हो जाएगी।