बार-बार की हार से बौखलाये पप्पू यादव? कहा- दोमुंहा नाग है जनता, उससे बड़ा खतरनाक कोई नहीं है, 500 टका दीजिये औऱ वोट खरीद लीजिये

बार-बार की हार से बौखलाये पप्पू यादव? कहा- दोमुंहा नाग है जनता, उससे बड़ा खतरनाक कोई नहीं है, 500 टका दीजिये औऱ वोट खरीद लीजिये

DELHI: बार-बार की हार औऱ राजनीति की मुख्यधारा से किनारे लगा दिये गये पप्पू यादव का अब जनता से मोहभंग हो गया है. पप्पू यादव ने अब जनता और आम लोगों को ही कोसना शुरू कर दिया है, वह भी खुले मंच से. पप्पू यादव ने आज कहा कि जनता से खतरनाक इस देश में कोई नहीं है. वही असली दोमुंहा साप है.


पप्पू की बौखलाहट

दरअसल पप्पू यादव आज दिल्ली में पहलवानों के धरने में पहुंच गये. बता दें के दिल्ली के जंतर मंतर पर पहलवान भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह और कोच के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरना पर बैठे हैं. पप्पू यादव उस धरना में पहुंच गये. उन्होंने पहलवानों की सभा में पहले नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ जमकर बोला. फिर बारी आयी जनता की. पहलवानों के बीच में किसी ने कहा कि जनता पहलवानों के साथ गलत करने वालों को सबक सिखायेगी.


उसके बाद पप्पू यादव जनता पर बरस पड़े. पप्पू ने कहा-देश में जनता से बडा म....खतरनाक कोई नहीं है. हमसे ज्यादा जानता है कोई जनता के बारे में. दोमुंहा नाग है जनता. ये किसी का नहीं होता. 500 रूपया दीजिये और वोट खरीद लीजिये. हमको मत सीखाइये जनता के बारे में. जनता जात-पात हिंदू मियां के अलावा जानता क्या है. 


हताश हो गये हैं पप्पू ?

सवाल ये उठ रहा है कि आखिरकार पप्पू यादव को पहलवानों के धरना में जनता को कोसने की क्या जरूरत आ पड़ी. दरअसल पिछले कुछ सालों में पप्पू यादव राजनीति में पूरी तरह फेल हुए हैं. वे खुद चुनाव हार चुके हैं. उनकी पार्टी की लोकसभा और विधानसभा में जीत की बात तो दूर रही किसी सीट पर इज्जत भी नहीं बची. अब बिहार की कोई मुख्यधारा की पार्टी या गठबंधन पप्पू यादव से बात करने तक को तैयार नहीं है. कुछ दिनों पहले वे तेजस्वी यादव की इफ्तार पार्टी में पहुंच गये थे. वहां तेजस्वी यादव ने उनकी ओर देखा तक नहीं. नीतीश भी कोई भाव देने को तैयार नहीं हैं. बीच में चर्चा हुई कि पप्पू यादव कांग्रेस में शामिल होंगे लेकिन वहां भी नो एंट्री का बोर्ड लग गया. सवाल ये उठ रहा है कि क्या पप्पू यादव फ्रस्टेशन में जनता को ही कोसने लगे हैं.