अयांश के लिए छात्र RJD की पहल, डोनेशन बॉक्स लगाकर कार्यकर्ता जुटा रहे पैसे

अयांश के लिए छात्र RJD की पहल, डोनेशन बॉक्स लगाकर कार्यकर्ता जुटा रहे पैसे

PATNA : छात्र आरजेडी ने भी अयांश को बचाने के लिए छेड़ी गई इस मुहीम में योगदान देने की पहल की है. स्पाइनल मस्कुलर एस्ट्राफी (SMA) बीमारी से पीड़ित 10 महीने के अयांश की मदद के लिए अब पटना से लेकर बिहार के सभी जिलों के लोग मदद को आगे आ रहे हैं. लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के नेतृत्व में होने वाली छात्र आरजेडी की बैठक से पहले मंच पर अयांश के लिए एक डोनेशन बॉक्स लगाया है जिसमें अलग-अलग जगह से पहुंचने वाले लोग अयांश के इलाज के लिए पैसे डोनेट कर रहे हैं. 


डोनेशन बॉक्स के बारे में बताते हुए छात्र आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव ने बताया कि अयांश के लिए तेज प्रताप यादव के नेतृत्व में संगठन द्वारा एक पहल की गई है जिसमें बिहार के अलग-अलग जिलों से पहुंचे छात्र राजद के प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, विश्वविद्यालय अध्यक्ष और कार्यकर्ता अपनी इच्छा से अयांश के इलाज के लिए डोनेशन करेंगे. तेज प्रताप यादव के नेतृत्व में आज अयांश के माता-पिता तक डोनेशन की इस राशि को पहुंचा दिया जाएगा. 



आपको बता दें कि जातीय जनगणना की मांग को लेकर प्रदर्शन के बाद छात्र आरजेडी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई गई है. सूबे के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के नेतृत्व में आज एक दिवसीय बैठक होनी है जिसमें शामिल होने के लिए पूरे बिहार से छात्र आरजेडी के नेता-कार्यकर्ता पहुंचे हैं.