BIHAR NEWS : ऑटो पलटने से बुजुर्ग की मौत, परिजनों में मातम का माहौल

BIHAR NEWS : ऑटो पलटने से बुजुर्ग की मौत, परिजनों में मातम का माहौल

ROHTASH : बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसे में लोगों की जान नहीं जा रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला रोहतास से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है। इस घटना के बाद इलाके में मातम का माहौल कायम हो गया है।  


जानकारी के अनुसार रोहतास थाना अंतर्गत मझिगवां ग्राम में बुधवार को नौहट्टा अकबरपुर पथ पर ऑटो एक साइकल सवार को बचाने के क्रम में अनियंत्रित हो गया और पलट गया। पलटने से एक वृद्ध व्यक्ति कि मौत हो गई और लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। 


वहीं मृतक के शव को सड़क पर रखकर लोगों ने प्रदर्शन किया और अपना विरोध जताया। सड़क जाम होने की वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ा। हादसे में जान गंवाने वाले व्यक्ति की पहचान तिउरा निवासी राम लखन चंद्रवंशी (उम्र 60 वर्ष) के रूप में की गयी। जबकि घायल तिउरा गांव के कमोड़ देवी, पूनिया देवी, अनिता कुमारी, गुड़िया कुमारी, सुमन कुमार,नौहट्टा निवासी राजेंद्र महतो और उनकी पत्नी देवंती देवी गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को एंबुलेंस से रोहतास पीएचसी पर लाया गया, जहां उन सभी का इलाज करा कर भेजा गया। 


उधर, घटना के बाद स्थानीय लोगों ने शव को रखकर सड़क को जाम कर दिया। लगभग दो घंटे तक लोग पैदल उतरकर रोहतास एवं नौहट्टा की तरफ आ जा रहे थे। वहीं एसआई उपेंद्र यादव सोनू कुमार ने परिजनों को समझा बुझाकर शव का पंचनामा कराया और पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया।