औरंगाबाद में आसमानी कहर, ठनका गिरने से 4 की मौत, मृतकों में 3 महिला और 1 पुरुष शामिल

औरंगाबाद में आसमानी कहर, ठनका गिरने से 4 की मौत, मृतकों में 3 महिला और 1 पुरुष शामिल

AURANGABAD: मानसून के आगमन से लोगों को जहां भीषण गर्मी से राहत मिली है वहीं दूसरी ओर बारिश के दौरान ठनका गिरने से बिहार में अब तक कई लोगों की जान चली गयी है। इस बार बिहार के औरंगाबाद जिले में वज्रपात की चपेट में आने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। मृतकों में 3 महिला और एक पुरुष शामिल है। 


पहली घटना औरंगाबाद के ओबरा थाना क्षेत्र के डिहरी गांव की है जहां के रहने वाले सुनील चंद्रवंशी की 35 वर्षीय पत्नी प्रमिला देवी की ठनका गिरने से मौत हो गई। इस दौरान दो अन्य महिलाएं गुड़िया देवी और विमला देवी झुलसकर घायल हो गई। वही दूसरी घटना भी औरंगाबाद के ओबरा थाना क्षेत्र का है जहां कुराईपुर गांव में वज्रपात की चपेट में आने से 34 वर्षीय रामदेव यादव उर्फ पिंटू की जान चली गयी।


जबकि तीसरी घटना मदनपुर थाना क्षेत्र की है जहां खीरियावां निवासी उपेंद्र शर्मा की पत्नी नगीना देवी की मौत व्रजपात से हो गयी। वही चौथी घटना भी मदनपुर थाना क्षेत्र की है जहां पलकिया गांव में ठनका गिरने से रघुनंदन दास की 55 वर्षीय पत्नी सुगीया देवी की मौत हो गई। बारिश के दौरान ठनका गिरने से औरंगाबाद में तीन महिला समेत 4 लोगों की मौत हो गयी। सभी की लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। इस घटना से मृतकों के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वही घायलों का इलाज औरंगाबाद सदर अस्पताल में जारी है।