अतिक्रमण हटाने पहुंची पुलिस टीम पर लोगों ने किया हमला, कई पुलिसकर्मी घायल

अतिक्रमण हटाने पहुंची पुलिस टीम पर लोगों ने किया हमला, कई पुलिसकर्मी घायल

MUZAFFARPUR: अतिक्रमण हटाने गयी मुजफ्फरपुर पुलिस की टीम पर उग्र लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। लोगों ने पुलिस जवानों पर ईंट और पत्थर फेंका जिसके जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया। इस हमले में कई पुलिसवाले घायल हो गये हैं जबकि दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस दौरान पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दिल हो गया। 


मुजफ्फरपुर के बरुराज थाना क्षेत्र के मुरारपुर स्थित मेगा फूड पार्क कंपनी के पास हुए अतिक्रमण को हटाने गई पुलिस टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला किया। जिसमे कई पुलिसकर्मी घायल हो गये हैं। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। अन्य की पहचान की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज एवं अन्य वीडियो फुटेज के आधार पर हमलावरों की पहचान की जा रही है। 


पुलिस पर हमले के बाद टीम ने आत्मरक्षा में हल्का बल प्रयोग किया। साथ ही आंसू गैस के गोले भी छोड़े। किसी प्रकार की कोई फायरिंग की बात नहीं है। मेगा फूड पार्क के अतिक्रमण को खाली करा लिया गया है। फिलहाल स्थिति शांतिपूर्ण है पुलिस की टीम मौके पर कैंप कर रही है। सभी गतिविधियों पर पुलिस की नजर बनी हुई है। इस दौरान एसडीओ पश्चिम बृजेश कुमार, डीएसपी सरैया कुमार चंदन, डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद मौजूद थे। मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी अवधेश सरोज दीक्षित ने पूरी घटना की जानकारी दी।