असम की लड़की को बिहार में बेचा! नौकरी का झांसा देकर चाची ने पहुंचा दिया रेड लाइट एरिया; ऐसे हुआ खुलासा

असम की लड़की को बिहार में बेचा! नौकरी का झांसा देकर चाची ने पहुंचा दिया रेड लाइट एरिया; ऐसे हुआ खुलासा

BEGUSARAI: बेगूसराय से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां रिश्ते में चाची लगने वाली महिला ने एक लड़की को जिस्मफरोशी के घिनौने कारोबार में थकेल दिया। आरोपी महिला ने लड़की को नौकरी दिलाने का झांसा देकर बेगूसराय बुलाया और बाद में उसे जिस्म के धंधेबाजों के हाथ बेच दिया।


जानकारी के मुताबिक, असम की रहने वाली पीड़ित लड़की नौकरी की तलाश में थी। इसी बीच रिश्ते में लगने बाली चाची ने नौकरी दिलाने का बहाना बनाकर तीन दिन पहले उसे ट्रेन से बेगूसराय लेकर आई थी और नौकरी के नाम पर लड़की को नदैल घाट स्थित रेड लाइट एरिया में ले जाकर छोड़ दिया था और वहां से वापस चली आई। लड़की जिस्म के धंधेबाजों के चंगुल में फंस चुकी थी।


वेश्यावृत्ति नहीं करने पर लड़की के साथ मारपीट की जा रही थी और उसे भूखा-प्यासा रखा जा रहा था। लड़की किसी तरह से वहां से भागने के लिए मौके की तलाश में थी। इसी बीच मौका देखकर वह किसी तरह जिस्म कारोबारी के घर से भागने में कामयाब हो गई। लेकिन भागते-भागते लड़की रेड लाइट एरिया से कुछ ही दूर पहुंचते ही बेहोश होकर सड़क के किनारे गिर गई। 


सड़क से गुजर रहे स्थानीय लोगों की नजर लड़की पर पड़ी तो उन्होंने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चकहमीद में भर्ती करा दिया। जहां होश में आने के बाद लड़की ने अपनी आपबीती सुनाई। स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। इस घटना की सूचना मिलते ही अधिकारी एवं बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे और लड़की पूछताछ की।


पीड़िता की शिकायत पर डीएसपी कुंदन कुमार के मौजूदगी में सीओ सह मजिस्ट्रेट शिवेंद्र कुमार ने रेड लाइट एरिया के पिंकी देवी के घर को सील कर दिया है। इस घटना के बाद पुलिस लगातार रेड लाइट एरिया में दबिश दे रही है। पूछताछ में पीड़िता ने बताया है कि अपने पति के पास केरल जाने के लिए ट्रेन पकड़ने कामख्या स्टेशन गई थी। वहीं पर पिंकी देवी मिली और बातचीत के दौरान कुछ खिलाया। दो दिन बाद जब होश आया तो अपने को खगड़िया में पाया। वहां से लाकर नदैल घाट पर कमरे में बंद करके रखा गया तथा बार-बार संबंध बनाने का दबाव बनाया जा रहा था। 


पूरे मामले पर बखरी डीएसपी कुंदन कुमार ने बताया कि असम के मोरीगांव जिले की रहने वाली उक्त लड़की ने नदैल घाट निवासी पिंकी देवी पर अपने मकान में रखकर वेश्यावृत्ति करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। सूचना मिलते ही उक्त मकान के पास पहुंचे तो बाहर से ताला लगा हुआ था लेकिन पीछे से कमरा खुला हुआ था। कमरे की तलाशी लेने के दौरान लड़की का कपड़ा और कागजात सहित अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है। पिंकी देवी द्वारा मारपीट एवं अलग-अलग लड़कों से संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया जाता था। डीएसपी ने बताया कि ह्यूमन ट्रैफिकिंग का मामला है। मेडिकल जांच सहित आगे की कार्रवाई की जा रही है।