एक्शन में एसपी, शराब की विशेष चेकिंग में लगाए गए ASI समेत होमगार्ड के 8 जवान को किया सस्पेंड

एक्शन में एसपी, शराब की विशेष चेकिंग में लगाए गए ASI समेत होमगार्ड के 8 जवान को किया सस्पेंड

KAIMUR : शराब की विशेष चेकिंग में लगाए गए ASI समेत होमगार्ड के 8 जवान को को ड्यूटी में लापरवाही बरतना महंगा पड़ा. कैमूर एसपी ने बड़ा एक्शन लेते हुए सभी लापरवह पुलिसवाले को सस्पेंड कर दिया गया है. जिसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. 

बताया जाता है कि यूपी- बिहार स्तिथ दुर्गावती के ककरैत घाट बॉर्डर पर शराब की विशेष चेकिंग के लिए पुलिस की एक टीम तैनात की गई थी. जिसमें एएसआई संजीव कुमार सिंह समेत आठ होमगार्ड के जवान शामिल थे. तभी एसपी ने सभी के ड्यूटी पर सत्यापन के लिए दुर्गावती थानाध्यक्ष संजय कुमार को मौके पर भेजा. मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने पाया कि ड्यूटी पर तैनात किए गए होमगार्ड के चार जवान फरार हैं. उन्होंने यह सूचना एसपी को दी. 

जिसके बाद एसपी ने तत्काल एक्शन लेते हुए ड्यूटी से गायब और लापरवाह एएसआई समेत आठ होमगार्ड के जवानों को सस्पेंड कर दिया. जिसके बाद से इलाकों में हड़कंप मच गया है.  एएसआई संजीव कुमार सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. वहीं चार होमगार्ड के  जवानों को 6 माह के लिए ड्यूटी से वंचित किया गया है. इसके साथ ही  बाकि के चार होमगार्ड के जवानों को ड्यूटी से वंचित करते हुए वाहिनी में भेज दिया गया है.