बदरुद्दीन अजमल के बेटे के बयान पर भड़के गिरिराज, बोले.. असम में टोपी-दाढ़ी की सरकार नहीं बनेगी

बदरुद्दीन अजमल के बेटे के बयान पर भड़के गिरिराज, बोले.. असम में टोपी-दाढ़ी की सरकार नहीं बनेगी

PATNA : असम में AIUDF प्रमुख के बेटे अब्दुर रहीम अजमल ने विवादित बयान दिया है. रहीम ने दावा किया है कि वह दाढ़ी, टोपी और लुंगी पहनने वाले लोगों की सरकार बनाएंगे. 

अब्दुर रहीम अजमल के इस बयान पर क्रेंदीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है. क्रेंदीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि असम में सब ये मंसूबा दिमाग से निकाल लें कि वहां दाढ़ी, टोपी और लुंगी की सरकार बनेगी. मोदी देश के पीएम हैं औऱ उन्होंने देश में सबका साथ सबका विकास कहा है.

 ये सनातन की धरती है. भारत के सनातन में हरे-हरे और जय श्री राम का नारा देश में लग रहा है. असम में धर्म की आड़ में कोई अराजकता नहीं फैला सकता है. कोई असम को तोड़ने की कोशिश न करें. असम की धरती पर घुसपैठियों का निकलना तय है और असम में अराजकता को समाप्त करना है.  देश में सनातन, संस्कृति और सबका साथ सबका विकास होगा. 

बता दें कि AIUDF पार्टी के उम्मीदवार फणीधर तालुकदार के लिए असम के बभनीपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अब्दुर रहीम अजमल ने बंगाली में कहा कि 'इस बार यह गरीब लोगों की सरकार होगी. सरकार में दाढ़ी, टोपी और लुंगी वाले पुरुष होंगे.' 

वहीं दूसरी रैली में अजमल ने कहा कि 'हमारी माताओं और बहनों के दुपट्टे का सम्मान करना होगा, हमारी माताओं और बहनों के बुर्का का सम्मान करना होगा, हमारी दाढ़ी और टोपी का सम्मान करना होगा.'