अरुणाचल के बाद बिहार में टूटने वाले हैं JDU के विधायक, तेजप्रताप का दावा.. BJP नीतीश का सफाया कर देगी

अरुणाचल के बाद बिहार में टूटने वाले हैं JDU के विधायक, तेजप्रताप का दावा.. BJP नीतीश का सफाया कर देगी

PATNA : अरुणाचल प्रदेश में जेडीयू के 6 विधायकों के पाला बदल के बाद अब बिहार में सियासत गरमा गई है. लालू यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव ने दावा किया है कि बिहार में भी जेडीयू के विधायक टूटने वाले हैं. तेज प्रताप यादव ने कहा है कि अरुणाचल प्रदेश से इसकी शुरुआत हो चुकी है और अब बिहार में जनता दल यूनाइटेड के विधायक टूटने वाले हैं. तेज प्रताप ने कहा है कि नीतीश कुमार का बिहार में सफाया हो जाएगा और उनकी सहयोगी भारतीय जनता पार्टी ही इस काम में जुटी हुई है.


तेज प्रताप यादव ने कहा है कि जनता दल यूनाइटेड में टूट शुरू हो चुकी है. नीतीश कुमार ने खुद अपनी पार्टी का बेड़ा गर्क कर दिया. जल्द ही अरुणाचल के बाद बिहार में भी इसका सफाया होने वाला है. तेज प्रताप ने कहा कि नीतीश कुमार ने जिस तरह राष्ट्रीय जनता दल के पीठ में छुरा घोंप उसके बाद से ही पार्टी लगातार टूट रही है. दरअसल तेज प्रताप यादव बीजेपी के बहाने नीतीश कुमार पर तंज कस रहे थे. तेज प्रताप ने कहा कि बीजेपी नीतीश कुमार का सफाया आप बहुत जल्द कर देगी.


इसके पहले राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने भी नीतीश कुमार को मौके की नजाकत से समझने के लिए कहा है शिवानंद तिवारी ने नीतीश को नसीहत देते हुए कहा है कि वह अभी भी बीजेपी का गेम प्लान समझ जाएं. शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार को अब समझ जाना चाहिए कि बीजेपी उनके साथ कौन सा खेल खेल रही है. अरुणाचल में पार्टी के विधायकों को बीजेपी में जाते देखने के बाद नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह से इस बाबत पूछना चाहिए. इतना ही नहीं शिवानंद तिवारी ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार अगर बीजेपी के रवैये को देख कर कोई साहसिक फैसला लेते हैं तो उनका स्वागत करेंगे.