अररिया में हॉरर किलिंग, पिता ने बेटी की हत्या कर शव को शौचालय की टंकी में फेंका

अररिया में हॉरर किलिंग, पिता ने बेटी की हत्या कर शव को शौचालय की टंकी में फेंका

ARARIYA :अररिया से एक हॉरर किलिंग का दर्दनाक मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने अपनी ही बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर शव को शौचालय की टंकी में छुपा दिया.

 घटना 25 अगस्त की है, 6 दिन बाद  जांच में पुलिस ने मामले का  खुलासा कर दिया है. बताया जा रहा है कि 25 अगस्त को नगर थाना के मिर्जाभाग के एक नव निर्मित मकान के बगल में शौचालय की टंकी से बदबू फैलने लगी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शौचालय की टंकी से एक युवती के शव को बाहर निकाला.

मृतका की पहचान 13 साल की हुस्न आरा  के रूप में की गई, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई. 6 दिन बाद पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया और हत्या में शामिल युवती  के पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पिता ने हत्या की बात कबूल की है. पुलिस अधिकारी को उिसने बताया कि उनकी बेटी की मानसिक हालत ठीक नहीं थी. वह कभी भी देर रात घर से निकल जाया करती थी, इसी से परेशान होकर पिता ने बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को चादर में लपेटकर शौचालय की टंकी में फेंक दिया. आसपास के लोगों ने बताया कि लड़की की मानसिक हालत ठीक नहीं होने के कारण वह कभी भी घर से निकल जाती थी. समाज के गंदी मानसिकता वाले कुछ लोग उस पर बुरी नजर रख रहे थे, जिसके बाद पिता ने वारदात को अंजाम दे डाला.