आरा में चोरी की गाड़ी पचाना चाहती थी पुलिस, बाइक हथियाने के लिए गुंडई पर उतरा पुलिसवाला

आरा में चोरी की गाड़ी पचाना चाहती थी पुलिस, बाइक हथियाने के लिए गुंडई पर उतरा पुलिसवाला

ARA : बिहार में इन दिनों अपराधियों का बोल बाला है. लेकिन इसमें भोजपुर पुलिस भी अपना योगदान गिनाने के चक्कर में है. भोजपुर पुलिस को अपराधी चुनौती दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर जिले के वर्दीवाले अपनी गुंडई दिखा रहे हैं. पुलिसवाले दादागिरी कर रहे हैं. शनिवार को आरा में डबल मर्डर हुआ. कानून के पैरोकार की रक्षा कानून के रक्षक ही नहीं कर पाए. इतना ही नहीं जगदीशपुर में तो एक वर्दीवाले शख्स का अपराधियों ने गुप्तांग काटकर उसकी हत्या कर दी. हालांकि भोजपुर पुलिस की माने तो, वह एफर्ट डाल रही है. 


अपनी पीठ थपथपा रही भोजपुर पुलिस
ताजा मामला भोजपुर के एक होनहार पुलिसवाले से जुड़ी हुई है. जिसकी चर्चा आज जिले में हो रही है. भोजपुर पुलिस अपने ही एक साथी को अरेस्ट कर के अपना पीठ थपथपा रही है. मानिये उन्होंने कोई बड़ी कामयाबी हासिल कर ली हो. दरअसल पूरा मामला एक सिपाही के गुंडई से जुड़ा है. जिसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है और डीएसपी की माने तो उसे सलाखों के पीछे धकेलने की प्रक्रिया जारी है.


चोरी की बाइक पर जिंदगी का मजा ले रहा था पुलिसवाला
पीरो थाना की टीम ने एक बहुत बड़ी कामयाबी हासिल की है. टीम ने अपने उत्तम कौशल का परिचय देते हुए उस पुलिसवाले को धर दबोचा है. जो चोरी की बाइक पर जिंदगी का मजा ले रहा था. भोजपुर जिले में चोरी की बाइक दौड़ाते आरोपी सिपाही प्रभाकर कुमार का वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. पीरो डीएसपी ने इस मामले में बताया कि आरोपी के ऊपर सख्त कार्रवाई की जा रही है. उसे जेल भेजने की कवायद में टीम लगी हुई है. 



गाड़ी मालिक से परेड करा था पुलिसवाला
पीरो डीएसपी ने बताया कि पुलिसवाला चोरी की बाइक पर चढ़ता था. मालिक ने अपनी गाड़ी पहचान ली थी. उसने अपनी गाड़ी का वीडियो भी बनाया और फिर उसपर अपना दावा पेश किया. लेकिन आरोपी वर्दीवाला प्रभाकर गाड़ी देने के बजाये मालिक को ही नाच नचा रहा था. कई बार उसने मालिक को आज देंगे, कल देंगे, करता रहा. लेकिन उसने बाइक नहीं दी. पुलिसवाले के सामने लेफ्ट-राइट परेड करते-करते मालिक भी थक गया. 



वीडियो से हुआ खुलासा
सूत्रों के अनुसार चरपोखरी थाना के मदरीहा गांव के रहने वाले अनीश कुमार की अपाचे बाइक इसी साल जनवरी महीने में पीरो से चोरी हो गई थी. इसे लेकर पीरो थाने में मामला दर्ज कराया गया था. खुद बाइक मालिक ने पहचान कर बनाया था वीडियो बताया जा रहा कि 19 फरवरी को बाइक मालिक ने आरा में TVS शो रूम के पास सिपाही को अपनी बाइक चलाते देखा था तो उसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया था. उसने चेचिस नंबर और इंजन नंबर से गाड़ी की पहचान की थी. बाद में वीडियो वायरल होने के बाद  21 फरवरी को अपाचे बाइक को पीरो के गटरिया पुल के पास लावारिस हालत में छोड़ दिया गया था, जिसे बाद में पीरो पुलिस ने बरामद कर लिया था.