आरा में दिनदहाड़े मर्डर, अपराधियों ने एक शख्स को गोलियों से भूना

आरा में दिनदहाड़े मर्डर, अपराधियों ने एक शख्स को गोलियों से भूना

ARA :  बिहार में इन दिनों अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. आये दिन बदमाश आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर निकल जा रहे हैं. पर्व-त्यौहार के दिन भी राज्य में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ नीचे नहीं गिर रहा है. इस वक्त एक बड़ी खबर आरा से सामने आ रही है, जहां अपराधियों ने एक शख्स का दिनदहाड़े मर्डर कर दिया है. भोजपुर पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.


वारदात भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना इलाके की है, जहां अपराधियों ने मकर संक्रांति के दिन ही एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने पिलापुर गांव में एक बड़ी हत्याकांड को अंजाम दिया है. अज्ञात बदमाशों ने एक युवक को मौत के घाट उतार दिया है. बताया जा रहा है कि गोली मारकर युवक की हत्या की गई है.


इस बड़ी घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. उधर मौत की खबर मिलते ही मृतक के घर में खुशियों का माहौल मातम में बदल गया है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. 


वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची जगदीशपुर थाना की टीम इस हत्याकांड की छानबीन में जुट गई है. पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक युवक की डेड बॉडी को पुलिस अभिरक्षा में पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा गया है. मामले की तफ्तीश की जा रही है. पूर्व के विवाद में इस घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर इस मामले की जांच में जुटी हुई है.