अपनी ही सरकार में SHO से परेशान हो गए तेजस्वी के करीबी विधायक, अब SP से लगाई फ़रियाद ; जानिए क्या है पूरा मामला

अपनी ही सरकार में SHO से परेशान हो गए तेजस्वी के करीबी विधायक, अब SP से लगाई फ़रियाद ; जानिए क्या है पूरा मामला

HAJIPUR : बिहार में अक्सर सुनने को मिलता है कि पुलिस के पास फरियादियों की शिकायत नहीं सुनी जाती है। लेकिन, पुलिस प्रशासन के इस टालमटोल वाले रवैया से आम के साथ ही साथ खास लोग भी परेशान हो जाएं तो फिर मामला काफी रोचक हो जाता है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सरकार में शामिल पार्टी राजद के विधायक से जुड़ा हुआ है। राजद विधायक ने हाजीपुर सदर थाना के थानाध्यक्ष अस्मित कुमार के खिलाफ आरोप लगाया है कि  बिना पैसे लिए काम नहीं  करते हैं। 


दरअसल, राज्य की सबसे बड़ी पार्टी और सरकार में सहयोगी की भूमिका निभा रही राजद के विधायक मुकेश रौशन हाजीपुर सदर थाना के थानाध्यक्ष अस्मित कुमार के खिलाफ संगीन आरोप लगाए हैं। तेजस्वी यादव के करीबी विधायक हाजीपुर के समाहरणालय पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि हाजीपुर थानाध्यक्ष बिना पैसा लिए हुए कोई एफआईआर नहीं करते हैं। सदर थानाध्यक्ष शराब माफिया, बालू माफिया और जमीन माफिया से मिलकर अवैध संपत्ति उगाही करने में जुटे हुए हैं. कई बार लोगों ने इस संबंध में हमसे शिकायत की, लेकिन थानाध्यक्ष बिना पैसा लिए हुए कोई काम करने को तैयार नहीं हैं। 


राजद विधायक मुकेश रोशन ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में वैशाली जिले के एसपी से मुलाकात की है। एसपी ने विधायक के तरफ से दिए गए आवेदन पर यह आश्वासन दिया है कि, इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। वहीं, मुकेश रोशन ने कहा कि इस मामले में अगर जल्द से जल्द कार्रवाई नहीं होगी तो वह धरना पर बैठ जाएंगे। 


आपको बता दें कि, वर्तमान में राज्य के अंदर महागठबंधन की सरकार है। राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार यह कहते आ रहे हैं कि, यहां कानून का राज है और पुलिस महकमा हर समय मदद के लिए तैयार रहती है।  ऐसे में सरकार में शामिल पार्टी के विधायक के तरफ से लगाए जा रहे आरोप के बाद उनके इन दावों की पोल खोलती हुई नजर आती है। बहरहाल, अब देखना होगा कि इस आवेदन के बाद एसपी की ओर से क्या कार्रवाई की जाती है।