अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर के लिए तेजस्वी हुए रवाना, इस दौरान तेजस्वी ने सरकार पर बोला हमला

अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर के लिए तेजस्वी हुए रवाना, इस दौरान तेजस्वी ने सरकार पर बोला हमला

PATNA: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर के लिए रवाना हुए। पटना से राघोपुर के लिए निकलने से पूर्व पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने नीतीश कुमार और मंगल पांडेय पर हमला बोला। वैक्सीन लगाते नर्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। छपरा के इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार सरकार फर्जीवाड़े में माहिर है। स्वास्थ्य विभाग किस तरह से काम करती है यह सभी को पता है। तेजस्वी ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है। 


छपरा से एक वीडियो सामने आया है जिसमें बिना वैक्सीन के ही इंजेक्शन लगा दिया गया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार द्वारा लगातार समीक्षा बैठक की जाती है लेकिन हालात नहीं बदल रहा। बिहार में वैक्सीन की घोर कमी है। इसे लेकर तेजस्वी ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को भी घेरा। 15 साल से ज्यादा से नीतीश कुमार सीएम हैं लेकिन स्थितियां जस की तस बनी हुई है। 


तेजस्वी ने कहा कि सरकार अपनी नीतियों से भटक गयी है। नीतीश कुमार के कार्यकाल में कई घोटाले हुए लेकिन कार्रवाई नहीं की गयी। छपरा में बिना वैक्सीन के ही इंजेक्शन युवक को लगा दिया गया जो बड़ी फर्जीवाड़ा है। बिहार सरकार के पास वैक्सीन ही नहीं है जिसके कारण इस तरह की तस्वीरें सामने आ रही है। 



एसटीईटी मामले पर तेजस्वी ने बिहार की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि 15 वर्षों में बिहार में शिक्षा व्यवस्था बद से बदत्तर हो गयी है। तेजस्वी ने कहा कि एसटीईटी मामले में अधिकारी और मंत्री दोनों दोषी हैं। आखिर इस मामले में अब तक कार्रवाई क्यों नहीं की गयी कही ना कही नीतीश कुमार भी इसे लेकर दोषी हैं।अगर सरकार नहीं चेती तो और मुश्किलें और बढ़ेंगी।