अंग्रेजों की दलाल है BJP, राजद नेता बोले ... 2024 में जनता कर देगी देश से बाहर

अंग्रेजों की दलाल है BJP, राजद नेता बोले ... 2024 में जनता कर देगी देश से बाहर

PATNA : बिहार की राजनीति में राजद के लिए आज का दिन काफी महत्वपूर्ण था। पार्टी सुप्रीमों लालू यादव के तरफ से आज एक भोज का आयोजन राबड़ी आवास पर किया गया।  इस दौरान पार्टी के विधायकों को आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जरूरी टास्क दिए गए। वहीं, इस भोज में शामिल होने आए राजद विधायक और नेताओं के तरफ से भाजपा का जोरदार विरोध किया गया है। 


दरअसल, राजद के तरफ से कहा गया है कि, बीजेपी अंग्रेजों का दलाल है और उसका काम है दलाली करना है। वो वर्तमान में दलालों के हाथों में देश की सत्ता है। लेकिन आने वाले लोकसभा चुनाव में को देश से बाहर कर दिया जाएगा यह देश की जनता ने तय कर लिया है। इस बार के लोकसभा चुनाव में उन्हें करारी शिकस्त मिलने वाली है।


इसके आगे उन्होंने कहा कि, आज हमारे मुखिया के तरफ से मुलाकात के लिए लोगों को बुलाया गया था। उन्होंने हम लोगों को कुछ जरूरी सकती है और उन्होंने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की क्या रणनीति होगी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि लालू प्रसाद यादव कि हम मुलाकात माजिद औपचारिक मुलाकात थी इसमें अधिक कुछ बात विचार नहीं की गई है।


वहीं, तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर राजद नेताओं के तरफ से कहा गया कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव है दोनों के नेतृत्व में सरकार अच्छी तरह से चल रही है इसलिए इस विषय पर बात करना कहीं से भी उचित नहीं है।