अनियंत्रित स्कार्पियो ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में मारी टक्कर : नेपाल के 7 लोग घायल

अनियंत्रित स्कार्पियो ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में मारी टक्कर : नेपाल के 7 लोग घायल

BEGUSARAI : सड़क किनारे खड़े ट्रक में एक बेलगाम स्कॉर्पियों ने जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादसे में एक महिला समेत कुल 7 लोग घायल हो गये हैं। सभी पड़ोसी देश नेपाल के रहने वाले हैं। ये सभी नेपाल से सिमरिया घाट गंगा दशहरा के दिन स्नान के लिए आए थे और मंगलवार को वापस अपने घर नेपाल लौट रहे थे। स्कॉर्पियों के ड्राइवर ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी थी। तभी स्कॉर्पियों अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे एक ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी। 


वही मौके से स्कॉर्पियो का ड्राइवर फरार हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से स्कॉर्पियों सवार सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही बलिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू की गयी। घटना बलिया थानाक्षेत्र के बलिया बस स्टैंड के समीप एनएच 31 की है। घायलों की पहचान आदित्य शर्मा, नथूनी साह, बेचू मंडल, उमेश शर्मा, लहू दास, रामचंद्र साह सहित महिला की पारो देवी शर्मा के रूप में हुई है। सभी घायलों का इलाज बलिया पीएचसी में चल रहा है।


बताया जाता है कि स्कॉर्पियो पर सवार सभी लोग नेपाल से आकर सिमरिया घाट पर गंगा स्नान करने पहुंचे थे। सिमरिया में गंगा स्नान करने के बाद वे नेपाल वापस लौट रहे थे कि इसी बीच बलिया बस स्टैंड के पास एनएच 31 पर स्कार्पियो चालक को नींद लग गई और स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर ट्रक में पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। स्कॉर्पियो में चालक सहित कुल 10 लोग सवार थे। इस हादसे में कुल सात लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं, वही दो लोग सही सलामत बच गए। 


घटना के बाद स्कार्पियो चालक फरार हो गया है। वहीं सभी घायलों का इलाज बलिया पीएचसी में चल रहा है। स्कॉर्पियो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। बलिया थाने की पुलिस सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जिसका इलाज चल रहा है। हालांकि जिस तरह से स्कॉर्पियो द्वारा ट्रक में टक्कर मारी गई, इससे एक बड़ा हादसा हो सकता था। इसमें सभी लोगों की जान जा सकती थी। बलिया पुलिस क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी है।